Anupama Today Episode: अनुपमा से मुंह मोड़ेगा अनुज, मां के खिलाफ आध्या ने रचा ये घिनौना साजिश...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में सोमवार 4 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-03-04 08:59 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में ड्रामा मेकर्स कभी खत्म नहीं होने देंगे। इस सीरियल में अनुपमा के बाद वनराज भी अमेरिका पहुंचने वाला है, लेकिन इससे पहले कहानी में काफी हंगामा होगा। बीते एपिसोड में वनराज फैसला लेता हैं कि डिंपी और काव्या का ध्यान रखने के लिए बापूजी अमेरिका नहीं चलेंगे और श्रुति भी आध्या के साथ इंडिया आ गई है, जिसके बाद अब अमेरिका में अनुपमा और अनुज अपने इवेंट पर ध्यान देंगे की सोचते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, तोषू के जाते ही अनुपमा किंजल से बोलेगी कि वह इवेंट में अपना ध्यान काम में लगा के रखेगी। दूसरी तरफ अनुज इवेंट में अपना आई-कार्ड उठाता है तभी उसे अनुपमा का भी दिख जाता है, जिसे वह ले लेता है। इसी बीच इंडिया में काव्या वनराज और बा की आरती उतारती है। वह लोग अमेरिका के लिए निकलने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन जाने से पहले वनराज डिंपी और काव्या को चेतावनी देता है कि उसके पीछे से घर में कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। कोई भी फालतू इंसान घर में ना आए। वह पाखी को भी किसी से बदतमीजी न करने की हिदायत देता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुज के हाथ से अनुपमा के आई कार्ड टूट जाता है तो वह इसके लिए नया लाता है तभी अनुपमा बोल देती है को टूटी हुई चीज कब तक संभाल कर रखोगे। इस दौरान दोनों ही श्रुति की बात करते हैं और फिर अनुज अनुपमा को बोलता है कि उसे कुछ चाहिए तो जरूर बताएं। तभी वह यशदीप आ जाता है। दूसरी तरफ काव्या और डिंपी घर से बाहर बच्चों का सामान लेने जाते हैं लेकिन पाखी दोनों को रोक लेती है। तब डिंपी पाखी को सुनाती है कि वह खुद अपनी लाइफ बर्बाद कर रही है। काव्या भी उसे बोलती है कि तुमने अपने गुस्से में अपनी लाइफ खराब कर ली। ये सुनकर पाखी की बोलती बंद हो जाती है। इवेंट में अनुज और अनुपमा बार-बार टकराएंगे। वह बार-बार एक दूसरे के आंखें मिलाते हैं। तभी अनुज को आध्या दिखाई देती है, जो अनुज की आंखें खोल देने का काम करती है। वह अनुज को बोलती है कि हमारी जिंदगी में अनुपमा की कोई जगह नहीं है। वह अनुज को एक फोटो भी दिखाती है, जिसमें आध्या और अनुज के साथ श्रुति होती है। ये सब देखकर अनुज अनुपमा से मुंह मोड़ लेता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि गुंडे तोषु को परेशान करते हैं और अनुपमा उसके बचाव में आती हैं। तभी अनुपमा वनराज को देखती हैं और वो हैरान हो जाती हैं।

Full View

Tags:    

Similar News