Anupama Today Episode: अनुपमा पर आएगा ये बड़ा आफत, शो में मचेगा तगड़ा बवाल...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में बुधवार 21 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-21 08:55 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का स्टारर सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सीरियल में श्रुति के सामने अनुज और अनुपमा की सच्चाई आ चुकी है और इसी वजह से श्रुति अब अनुज से अलग होने का फैसला ले चुकी है। बीते एपिसोड में श्रुति अनुज का घर छोड़कर जाने की बात करती है। तो आइए आपको बताते हैं कि आज के सीरियल में आगे क्या-क्या होने वाला है।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा का सच जानने के बाद श्रुति घर छोड़कर जाती है, तब अनुज उसे बार-बार रोकता है। तभी वहां पर आध्या भी स्कूल से आ जाती है और श्रुति को जाते हुए देखकर घबरा जाती है। वह सीधा चिल्लाकर बोलती है कि ये सब अनुपमा की वजह से हो रहा है। आध्या बार-बार श्रुति से घर छोड़कर जाने की वजह पूछती है, लेकिन श्रुति उसे कुछ नहीं बताती। तब अनुज भी उसे बोलता है, 'बीते चार साल में तुम जिंदगी का हिस्सा बन गई हो।' लेकिन श्रुति रुकती नहीं है। वह घर से निकलने से पहले अपनी, अनुज और आध्या की फोटो देखती है, लेकिन उसके हाथ फोटो फ्रेम के अंदर छुपी हुई अनुपमा की फोटो लग जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा अनुपमा अपनी पहली सैलरी पाकर बहुत खुश होती है। वह अपना सारा सामान पैक करने में लगी होती है, लेकिन तभी उसे कुछ अलग सा महसूस होता है और वह परेशान हो जाती है। दूसरी तरफ श्रुति अनुज को घर छोड़कर चली जाती है और वह बाहर आकर काफी ज्यादा रोती है। श्रुति के जाने के बाद अनुज आध्या को बताता है कि उसने श्रुति को अनुपमा के बारे में सब बता दिया है। ये जानकर आध्या भड़क जाती है और अपने पापा को ही धमकी दे बैठती है। आध्या साफ बोलती है कि उसे किसी भी कीमत पर श्रुति इस घर में चाहिए। अब अनुज कैसे भी श्रुति को वापिस लेकर आए। आध्या अनुज को धमकी देने के बाद अपने रूम में चली जाती है और काफी ज्यादा रोती है। वह यहां पर शांत नहीं रहती। बल्कि आध्या अपने रूम में तोड़फोड़ भी करती है। दूसरी तरफ वनराज शाह हाउस लौट आता है। तब हर कोई वनराज बापू जी को अमेरिका चलने का पूछता है। ये सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। वनराज अपने बा और बापू जी को बताता है कि वह अमेरिका जा रहा है। माना जा रहा है कि वह अमेरिका जाकर अनुपमा को फिर परेशान करेगा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को पता चलता हैं कि आद्या कहीं गायब हैं। वनराज, बा को अपने साथ यूएस आने के लिए बोलता हैं। अनुज और अनुपमा मिलकर आद्या को ढूंढते हैं, अनुपमा आद्या को एक अजनबी से बचाती हैं। आद्या अनुपमा को गले लगाती हैं।

Tags:    

Similar News