Anupama Today Episode: अनुपमा के साथ होगी वनराज की तगड़ी लड़ाई, शो में अब होगा जबरदस्त हंगामा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में बुधवार 6 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-03-06 07:13 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि,  अनुज के इवेंट में यशदीप अनुज के साथ वक्त बिताएगा। अनुज यशदीप के सामने बार-बार अनुपमा को मेरी अनु मेरी अनु कहेगा, जिस वजह से यशदीप अनुज को सख्त सलाह देगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा और बा आपस में गले मिलकर रोते हैं साथ में किंजल भी होती हैं। अनुपमा बा को बैठने के लिए बोलती हैं, बा बोलती हैं कि हवाई जहाज में तो मेरी आफत आ गई फिर अनुपमा बा की मदद करती हैं। बा अनुपमा से पूछती हैं कि क्या तुमने इतने सालों में मुझे याद क्यों नहीं किया और मुझसे मिलने क्यों नहीं आई लेकिन अनुपमा बात घुमा देती हैं। किंजल यशदीप को बैठने के लिए बोलती हैं, अनुपमा यशदीप से बोलती हैं कि में आपको बैठने के लिए बोलना भूल गई थी, तो यशदीप बोलता हैं कि कोई बात नहीं सबसे पहले मां आती हैं। बा अनुपमा से यशदीप के बारे में पूछती हैं तो अनुपमा बोलती हैं कि यह मेरे बोस हैं, फिर यशदीप बा से आशीर्वाद लेता हैं। अनुपमा बताती हैं की यशदीप पहले एक जवान ऑफिसर था तो बा उसे सलाम करती हैं, यशदीप हस जाता हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज यशदीप से हसीं की वजह पूछता हैं फिर यशदीप बोलता हैं कि जब पहली बार अनुपमा को भी मेरे जवान होने की खबर मिली थी तो इनका रिएक्शन भी बिल्कुल बा जैसा ही था। अनुपमा भी हां में जवाब देती हैं। वनराज यशदीप से पूछता हैं कि तुम्हारा बाकी कर्मचारियों के साथ भी ऐसा ही रिश्ता है, यशदीप वनराज को जवाब देता हैं। इधर अनुज को अनुपमा की याद आती हैं और वो बेचैन होता हैं। बा यशदीप से अनुपमा के बारे में पूछती हैं कि क्या वो सही काम करती हैं तो यशदीप अनुपमा की तारीफ करता हैं फिर वनराज बोलता हैं कि अच्छा खाना तो बनाएगी ही क्योंकि पूरी जिंदगी खाना ही जो बनाया हैं। अनुपमा बोलती हैं कि मेरे टैलेंट को अमेरिका में सम्मान मिल रहा हैं। यशदीप जाने का फैसला करता है, अनुपमा यशदीप को बाहर तक छोड़ती हैं और वनराज के व्यवहार के लिए उससे माफ़ी मांगती हैं। वनराज आता हैं और बोलता हैं कि भारतीय लोग कहीं भी यात्रा कर सकते हैं लेकिन मेहमान को अलविदा कहने की उनकी पुरानी आदत हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज बेचैन होता हैं और सोचता हैं कि में इतना अकेला कैसे हूं और अनुपमा मेरे साथ क्यों नहीं रहना चाहती हैं। अनुज सोचता हैं कि में और आद्या अनुपमा के बिना कैसे रहेंगे। वनराज अनुपमा को यशदीप और उसकी दोस्ती के लिए ताना मारता हैं, अनुपमा बोलती हैं की हम दोनों के बीच कुछ भी हो इसमें तुम्हें क्या परेशानी हैं। अनुपमा वनराज से बोलती हैं कि तुम अभी भी अहंकारी हो और उसे बड़ा होने के लिए बोलती हैं, वह आगे बोलती हैं कि तुम मेरी खुशी बर्दास नहीं कर सकते हों। अनुज को श्रुति को कॉल आता हैं फिर अनुज कॉल उठाता हैं। दोनों को एक दूसरे की चिंता होती हैं। श्रुति बोलती हैं की हम दोनों जानते हैं कि हम सही नहीं हैं फिर भी हम झूट बोल रहे हैं। श्रुति आगे बोलती हैं कि हर कोई जानता हैं कि माता पिता हमेशा के लिए नहीं रह सकते हैं, लेकिन जिंदगी हमें उनसे मिलने का मौका नहीं देती हैं। श्रुति को आखिरी बार अपने माता पिता से न मिलने का अफसोस होता हैं, अनुज श्रुति को सांत्वना देता हैं। श्रुति बोलती हैं की मम्मी पापा ने मेरी शादी की तैयारी शुरू कर दी थी और उसे सगाई की अंगुठी के बारे में बताती हैं फिर रोने लगती हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज श्रुति से ख्याल रखने के लिए बोलता हैं, श्रुति अनुज से बोलती हैं कि तुम जल्दी से कार्यकर्म खत्म करके भारत आ जाओ, अनुज उससे बोलता हैं कि में जल्दी आऊंगा। परी और बा एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश हो जाते हैं। परी अनुपमा की तारीफ करती हैं। वनराज भी परी को देखकर खुश होता हा और वो उसे सोने की चैन गिफ्ट में देता हैं, वनराज बोलता हैं कि तुम मेरी सबसे पहली पोती हो, इसलिए तुम खास हो। परी खुश होती हैं। टीटू और डिंपल अधिक को पाखी की योजना के बारे में बताते हैं, अधिक को पाखी से प्यार करने का पछतावा होता हैं और उसे पाखी के साथ अपनी लड़ाई याद आती हैं। वह बोलता हैं कि में मानता हूं कि में कभी कभी गुस्सा हो जाता था, लेकिन पिछले कुछ सालों में बदल गया था। टीटू और डिंपल अधिक को समझाते हैं फिर अधिक भी पाखी पर जवाबी कार्रवाई करने का फैसला करता हैं। अनुपमा बा से बाबूजी और बाकी सभी के बारे में पूछती हैं तो बा बोलती हैं कि बाबूजी और सभी लोग तुम्हें बहुत याद करते हैं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषु अनुपमा से बोलता हैं कि में कुछ भी गलत नहीं करूंगा तो अनुपमा बोलती हैं कि अगर तुमने कुछ गलत किया तो में तुम्हें नहीं छोड़ोगी, अनुज अनुपमा का इंतजार करता हैं।

Full View

Tags:    

Similar News