Anupama Today Episode: अनुपमा के खिलाफ श्रुति रचएगी ये गहरा साजिश, सीरियल में अब आएगा ये भयंकर मोड़...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में गुरुवार 15 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-15 07:19 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में सबसे बड़ा ट्विस्ट आ चुका है। अनुपमा और अनुज की मुलाकात हो चुकी है। मजेदार बात यह है कि अब श्रुति के सामने भी अनुपमा और अनुज के रिश्ते की पोल खुल गई। बीते एपिसोड में श्रुति तकलीफ में भी अपना बर्थडे अनुज के साथ मनाती है और दूसरी तरफ अनुपमा किंजल के सामने अपना दर्द बयां करती है। तो आइए आपको बताते हैं कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, श्रुति अनुज से बड़ा सवाल करेगी। वह अनुज से पूछती है, 'तुम और अनुपमा पांच साल से दूर हो लेकिन आज भी प्यार है। मैं तुम्हारे साथ कब से रह रही हूं, लेकिन मुझसे प्यार कभी नहीं हुआ।' इस पर अनुज श्रुति से हाथ जोड़कर माफी मांगता है। श्रुति की बात सुनकर अनुज कहता है, 'दिल की जमीन पर दूसरा नाम लिखने के लिए एक नाम मिटाना पड़ता है, लेकिन मैं अनुपमा का नाम नहीं मिटा पा रहा। वो और गहरा होता गया है।' ये सुनकर श्रुति टूट जाती है और अनुज को अकेला छोड़ने के लिए बोल देती है। इस दौरान अनुज एक बार फिर श्रुति से माफी मांगता है और वहां से चला जाता है। दूसरी तरफ अनुपमा किंजल के घर से जाने की जिद्द करती है, लेकिन किंजल उसे कहीं नहीं जाने देती। किंजल इस मौके पर यशदीप को बुला लेती है और बोलती है, 'कभी कभी फैमिली से ज्यादा दोस्त की जरूरत होती है।'

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि शाह हाउस में पाखी और अधिक की फाइट खत्म करने के लिए वनराज अधिक से बात करता है। वह अधिक को उसकी बेटी से महीने में एक बार मिलने की परमिशन देता है। दूसरी तरफ किंजल के घर में अनुपमा को देखकर परी खुश हो जाती है और अनुपमा को उसी के साथ रूकने के लिए कहती है। इस मौके पर यशदीप अनुपमा को छुट्टी लेने के लिए कहता है, लेकिन अनुपमा ऑफ के लिए मना कर देती है और बोलती है, 'मैंने सबको परेशान कर रखा है। मैं अकेली हूं और सब परेशान है। अब ऐसा नहीं होगा। मैं अब अपना सारा ध्यान काम में लगाऊंगी। मैं अब जाऊंगी नहीं कहीं।' ये सुनकर यशदीप खुश होता है और बोलता है, 'अब आपको सिर्फ आगे देखना है। मैं और बीजी आपके साथ हैं।' इस दौरान यशदीप यह भी कह देता है, 'मैं आपको खोना नहीं चाहता।' ये सुनकर किंजल और अनुपमा हैरान रह जाते हैं लेकिन यशदीप फिर बोलता है, 'मैं ऐसा एम्प्लॉई नहीं खोना चाहता।' वहीं रेस्टोरेंट में इतने सारे तमाशे होने के बाद श्रुति अनुज के साथ ही घर पर आती है। दोनों को साथ देखकर आध्या के सवाल जवाब शुरू हो जाते हैं, लेकिन अनुज उन्हें टालकर कमरे में चला जाता है। आध्या श्रुति से कमरे में जाकर भी पूरे दिन पर कई सारे सवाल करती है, लेकिन आध्या उसे पर्सनल बोलकर चुप करवा देती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अनुज से पूछती हैं कि अगर आद्या अनुपमा को स्वीकार कर लेती हैं तो क्या तुम उससे शादी करोगे। फिर श्रुति अनुपमा से मिलने रेस्टोरेंट जाती हैं।

Full View

Tags:    

Similar News