Anupama Today Episode: अनुपमा देगी अनुज को मरने की धमकी, गुस्से में आग बबूला होगी सौतेली बेटी...

Anupama 13 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 13 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-07-13 07:24 GMT

Anupama 13 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज अनुपमा को साथ चलने के लिए कहता है लेकिन अनुपमा उसे मना कर देती है। अनुपमा उसे हमेशा हमेशा के लिए जाने के लिए बोल देती है। ये सुनकर अनुज टूट जाता है। अनुज बार बार अनुपमा को मनाता है और उसे साथ चलने के लिए कहता है। वह आद्या का नाम लेकर अनुज को दूर जाने के लिए बोल देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, आध्या अनुपमा से वादा लेती है कि वह उसके पापा अनुज से दूर हो जाएगी। वह अनुपमा को धमकी भी देती है, कि अगर वह अनुज से दूर नहीं होगी तो खुद को कुछ कर लेगी। ऐसे में अनुपमा अनुज को साथ रहने के लिए मना कर देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अनुज को साथ रहने के लिए मना कर देती है और इसी वजह से अनुज काफी ज्यादा टूट जाता है। वह बार बार अनुपमा को मनाता है। वह किसी भी तरह अनुपमा को साथ रहने के लिए कहता है। वह ये भी पूछता है कि अगर उसे किसी ने कुछ कहा है तो बताओ। लेकिन अनुपमा कुछ नहीं बताती। अनुपमा अनुज से अपनी बात मनवाने के लिए अपनी कसम दे देती है। 

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अनुज को बोलती है कि अगर वह बात नहीं मानेगा तो उसका मरा हुआ मुंह देखेगा। ये सुनकर अनुज शांत हो जाता है और अनुपमा से दूर होने की बात मान लेता है। वह अनुपमा के आगे हाथ जोड़ लेता है। ये देखकर अनुपमा खूब रोती है और सब खत्म होने की बात करती है। इस बीच आध्या अनुपमा को मैसेज करती है, तो अनुपमा बदले में उसे अपनी हालत दिखा देती है।

Full View

Tags:    

Similar News