Anupama Today Episode: डिंपल का बॉयफ्रेंड तपिश निकलेगा क्रिमिनल! शो में इस बड़े सच से उठेगा पर्दा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 1 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-07-01 16:19 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, शाह परिवार में सब लोग अनुपमा के बारे सोचते हैं और अनुपमा किसी अनजान जगह पर फूट फूटकर रो रही होती है। तभी वहां पर अनुज पहुंच जाता है और अनुपमा को बारिश से बचाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज कपाड़िया के बीच फासले थोड़े और कम हो जाएंगे, वहीं दूसरी तरफ तपिश और डिंपल की शादी में तमाशा शुरू हो जाएगा। शादी की रस्मों के बीच वनराज शाह पूरा जोर लगा रहा होगा कि उसका बुना जाल सही वक्त पर सही ढंग से काम कर जाए। अनुपमा वनराज शाह को फोन पर बातें करता सुनकर यह तो समझ जाएगी कि वो किसी को शादी में बुलाना चाह रहा है लेकिन किसे और क्यों यह उसे पता नहीं है। दोनों एक दूसरे को चुनौती देंगे लेकिन फिर बात आई-गई हो जाएगी। अनुज और अनुपमा के बीच एक रोमांटिक सीक्वेंस देखने को मिलेगा जिसमें अनुज अपनी एक्स वाइफ अनुपमा को अहसास दिलाएगा कि वो सबके बारे में सोच रही है, लेकिन एक बार भी अपने बारे में यह ख्याल नहीं कर रही है कि वो खुद किससे प्यार करती है और किसे पाना चाहती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, शादी के दौरान जब अनुपमा और अनुज कपाड़िया कन्यादान करने जा रहे होंगे तब वनराज शाह बीच में टांग अड़ा देगा। वो कहेगा कि इतने सालों से जब वो डिंपल का ख्याल रख रहा था और उसके हर सुख-दुख की परवाह कर रहा था, तब तो कोई पूछने नहीं आया, और अब कन्यादान करने के लिए चले आए। वनराज शाह की छोटी सोच और कुंठित मानसिकता देखकर अनुज और अनुपमा भी पीछे हट जाएंगे और उसे ही कन्यादान करने देंगे। डिंपल भी खुश होगी कि उसके ससुर ही उसका कन्यादान कर रहे हैं। शादी के दौरान वनराज शाह आध्या के मन में जहर घोलने की कोशिश करेगा कि कैसे जिस औरत को वह अपने सामने तक नहीं देखना चाहती थी, वो उसके घर में घुसने जा रही है। वनराज शाह कहेगा कि अनुपमा की वजह से आध्या और श्रुति का अनुज के साथ बसने जा रहा परिवार उजड़ गया। शादी की रस्में आगे बढ़ेंगी और जब आखिरी फेरा होने जा रहा होगा तभी एक बूढ़ी औरत दरवाजे पर खड़ी तपिश को आवाज देगी। सभी का ध्यान इस औरत की तरफ जाएगा जिसके ठीक पीछे खड़ा होगा डिंपल की शादी तुड़वाने पर आमादा वनराज शाह।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, तपिश शादी के गठबंधन को तोड़ता हुआ मंडप छोड़कर अपनी मां की तरफ दौड़ पड़ेगा और उसे ऐसा करता देखकर डिंपल भी हैरान रह जाएगी। क्योंकि डिंपल के मुताबिक तो उसके बॉयफ्रेंड ने उसे अपनी जिंदगी का हर सच बताया था। तो फिर यह उसकी जिंदगी का कौन सा हिस्सा है जिसके बारे में डिंपल नहीं जानती है? प्रोमो वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद तपिश की मां की याद्दाश्त जा चुकी है और वह अपने बेटे को ही नहीं पहचान पा रही हैं। वनराज उसे याद दिलाने की कोशिश करेगा। लेकिन यह बूढ़ी औरत रोते हुए कहेगी कि मैं किसी की मां नहीं हूं। तब तपिश से रहा नहीं जाएगा और वह दौड़कर इस बुजुर्ग औरत को गले लगा लेगा। वह खुद वहां मौजूद सभी लोगों को बताएगा कि यह मेरी सगी मां हैं। अब वनराज शाह को मौका मिल जाएगा और वह एक-एक करके तपिश के ऊपर आरोप लगाना शुरू कर देगा। वह सीधे अनुपमा से बात करेगा जो कि लगातार तपिश और डिंपल की शादी करवाना चाहती थी। वनराज कहेगा, "मैं शुरू से ही कह रहा था कि यह लड़का जैसा दिखता है वैसा नहीं है।" वनराज शाह परिवार के हर सदस्य के सामने यह खुलासा करते हुए सबको चौंका देगा कि टीटू असल में एक क्रिमिनल है। वनराज शाह कहेगा, "टीटू बहुत बड़ा सेलेब्रिटी है, बहुत अच्छा डांसर भी है लेकिन उससे पहले... एक क्रिमिनल है।" वनराज शाह की यह बात सुनकर वहां खड़ा हर शख्स हैरान रह जाएगा। लेकिन आखिर तपिश ने कौन सा क्राइम किया है? इस सवाल का जवाब दर्शकों को आने वाले एपिसोड में मिलेगा।

Full View

Tags:    

Similar News