Anupama Today Episode: अनुज से हमेशा-हमेशा के लिए दूर जाएगी अनुपमा, लिया ये बड़ा फैसला...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में बुधवार 14 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-14 07:11 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बहुत सारा ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। अनुज और अनुपमा की मुलाकात हो चुकी है और श्रुति भी उन दोनों को एक साथ देखकर टूट जाती है। बीते एपिसोड में श्रुति को पता चल गया है कि जोशीबेन ही अनुपमा है। इस वजह से अनुज को श्रुति और अनुपमा दोनों ही अकेले छोड़कर चले जाते हैं और दोनों का ही एक्सीडेंट होने वाला होता है।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा सड़क पर चल रही होती है। तब वह किंजल को बुरी हालत में मिलती है। किंजल को देखते ही अनुपमा फूट-फूटकर रोने लग जाती है। दूसरी तरफ श्रुति अनुज को बोलती है कि ये मेरा लास्ट बर्थडे है, लेकिन मैं इतनी बड़ी पागल हूं कि आज भी अपना बर्थडे तुम्हारे साथ मनाने चाहती हूं। इस मौके पर अनुज श्रुति के साथ उसका बर्थडे मनाता है। इस मौके पर श्रुति और अनुज के चेहरे पर हंसी नहीं होती। श्रुति अनुज से सवाल करती है, 'क्या तुम मुझे सच में छोड़ दोगे।' अनुज श्रुति को इस सवाल का जवाब नहीं दे पाता। ऐसे में श्रुति उसे कैक खिला देती है और उसे गले लगा लेती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि किंजल अनुपमा को अपने घर ले आती है। यहां पर अनुपमा शांत नहीं होती। वह बार-बार बोलती है कि मैं क्यों मिली अनुज से। मैंने श्रुति को इतना बड़ा दुख दे दिया है। श्रुति बहुत अच्छी है। वह मेरी बेटी और अनुज को पूरा साथ देती है। अनुज शादी कर रहे थे, लेकिन मैं उनके बीच आ गई। इस मौके पर किंजल अनुपमा को समझाती है, 'आपकी कोई गलती नहीं है। आप यहां रहकर भी उनसे दूर रह सकती है। यहां से कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आपको अनुज से नहीं मिलना, तो आप यहां रहिए।' अनुज श्रुति को बताएगा कि उसने जानबूझकर उससे कुछ नहीं छुपाया। अनुज कहता है, 'मैं सिर्फ तुम्हारे बर्थडे के निकलने का इंतजार कर रहा था। मैं तुम्हें सच बताने ही वाला था। सब मेरी गलती है। मैंने कुछ ठीक से नहीं संभाला। मैं पता भी नहीं था कि जोशीबेन ही अनुपमा है। मैं पांच साल से उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था। इसलिए अनु से मिलने से खुद को रोक नहीं पाया।' 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, श्रुति अनुज से पूछती हैं कि अगर आद्या अनुपमा को स्वीकार कर लेती हैं तो क्या तुम उससे शादी करोगे। फिर श्रुति अनुपमा से मिलने रेस्टुरेंट जाती हैं।


Full View



Tags:    

Similar News