Anupama Today Episode: अनुज के पैरों तले खिसकेगी जमीन, अनुपमा नहीं... श्रुति से अनु का ये लवर लेगा बदला!...

Anupama 26 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 26 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-06-26 08:47 GMT

Anupama 26 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा के सामने श्रुति का सारा काला सच आ गया है। उसे पता चल गया है कि श्रुति ने ही फूड क्रिटिक को अनुपमा के खाने में मिले कॉकरोच की बात फैलाने के लिए कहा था। श्रुति का हाथ रेस्टोरेंट को बंद करवाने में सबसे बड़ा है। वह राहुल और गुलाटी के बाद तीसरी इंसान है, जो पूरे तमाशे को करवाने वाली है और इसी वजह से अनुपमा श्रुति को धमकी देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, ट्रुथ एंड डेयर गेम में अनुपमा श्रुति से सवाल पूछने ही वाली होती है, लेकिन श्रुति अपना नाटक शुरू कर देती है और वहां से अनुज को लेकर चली जाती है। इस दौरान सब डर जाते हैं, लेकिन अनुपमा श्रुति को फोन करके रिलेक्स रहने के लिए कहती है और बोलती है कि वह अभी कुछ नहीं करेगी। इसके बाद अगले दिन बा डिंपी की मामेरा की रस्म का जिक्र करती है और अनुपमा बोलती है कि वह ये रस्म पूरा करवाएगी। अनुपमा डोल नगाड़ों के साथ डिंपी के मामा के रूप में अपने भाई भावेश को लाती है और फिर सभी लोग रस्म शुरू करते हैं। तब अनुज भी आ जाता है और अनुपमा उसकी बाहों में गिर जाती है। इस दौरान वनराज अनुपमा को ताना देता है कि वह अनुज और श्रुति के बीच आ ही जाती है।

Full View

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अनुज से रेस्टोरेंट के बारे में बात करती है, लेकिन श्रुति वहां आ जाती है और डर जाती है। इसके बाद मामेरा की रस्म शुरू होती है और बहुत ही अच्छे से पूरी भी हो जाती है। इसके बाद अनुपमा और यशदीप किचन में बात करते हैं और इस दौरान यशदीप को शक हो जाता है कि अनुपमा कुछ छुपा रही है। वह ये भी बोलता है कि उसने मिस स्मिथ को श्रुति के साथ देखा था।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ये सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है। ये बातें अनुज सुन ही रहा होता है कि उसे वहां से आध्या ले जाती है, लेकिन अनुज वापिस दोनों की बात सुनने के लिए चला जाता है। इस दौरान अनुपमा यशदीप को सब भूल जाने के लिए कहती है, लेकिन यशदीप ऐसा नहीं करता। दोनों की बातें अनुज को पता चल जाता है कि श्रुति मिस स्मिथ के साथ मिली हुई है।

Full View


Tags:    

Similar News