Anupama Today Episode: आध्या से होगा जबरदस्त झगड़ा, अनुपमा का देविका के सामने खुलेंगे गहरे राज...

Anupama 12 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 12 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-06-12 14:25 GMT

Anupama 12 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, गुलाटी बातों ही बातों में अनुपमा को ताने मारेगा और कहेगा कि ''अनुपमा जैसा खाना कोई नहीं बना सकता है।'' वहीं फिर अनुज बा से कहेगा कि ''गुलाटी अच्छा इंसान नहीं है और वो कुछ ना कुछ गड़बड़ करता रहता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा फाइनली अपने दिल की बात देविका को बताएगी। दरवाजे के पास ही खड़ा अनुज सारी बातें सुन लेगा लेकिन खुद को बहुत बेबस और लाचार फील करेगा। उधर डिंपल भी चोरी छिपे जाकर तपिश से मिलेगी। दोनों थोड़ा सा रोमांटिक वक्त बिताएंगे लेकिन फिर जब टीटू अपना वो सीक्रेट डिंपी को बताने जा रहा होगा, तभी उसके पास किसी का कॉल आ जाएगा। इमरजेंसी होने के चलते तपिश को जाना पड़ेगा। डिंपल सोच में पड़ जाएगी कि आखिर ऐसा कौन सा सच है जो तपिश बार-बार उसे बताने की कोशिश कर रहा है, लेकिन किसी ना किसी वजह से चलते नहीं कह पा रहा। घर पहुंचने पर डिंपल अपनी भाभी किंजल के पांव पर पेन रिलीफ स्प्रे लगाएगी। दरअसल किंजल का डांस के दौरान पांव स्पिल हो गया होगा। बातों-बातों में वह किंजल से पूछेगी कि वह परेशान क्यों हैं? किंजल अपने दिल का हाल खोलकर डिंपी के सामने रख देगी। वह उसे बताएगी कि कैसे उसका पति तोषू लगातार गलती पर गलती करता चला जा रहा है लेकिन फिर भी वो इस रिश्ते से मूव ऑन नहीं कर पा रही है। वह बताएगी कि कैसे उसका अमेरिका जाना बहुत जरूरी है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, किंजल बताएगी कि उसका पति जब अमेरिका में था तो उसकी सुन लेता था क्योंकि वहां पर घर वो चलाती थी, लेकिन यहां पर आकर वो शेर हो गया है। उधर अनुपमा अपनी दोस्त देविका को बताएगी कि वह आज भी अनुज से बहुत प्यार करती है और हमेशा करती रहेगी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो अनुज को श्रुति से छीनना चाहती है। अनुपमा बताएगी कि कैसे श्रुति के रूप में आध्या को वैसी मां मिली है जैसी वो हमेशा से चाहती थी। वहीं अनुज को ऐसी पत्नी मिली है जैसी वो हमेशा से चाहते थे। वो उनका बहुत ख्याल रखती हैं। अनुपमा कहेगी कि उन तीनों को साथ देखकर उसे बहुत दर्द होता है लेकिन कभी भी जलन महसूस नहीं हुई। अनुज दरवाजे पर ही खड़ा सारी बातें सुन रहा होगा और बहुत कुछ कहना चाहेगा लेकिन अंदर नहीं आएगा। अनुपमा कहेगी कि उसने मां खोई है इसलिए जानती है कि आध्या से श्रुति को छीनना कितना गलत होगा। उसने माया के हाथों अनुज को दूर जाते देखा है, इसलिए जानती है कि अगर वो श्रुति से अनुज को छीनेगी तो उसे कैसा लगेगा। अनुज सारी बातें सुनने के बाद अपने दिल का दर्द लिए वहां से चला जाएगा और बहुत बेबस महसूस करेगा। वह खुद को एक ऐसे धर्मसंकट में महसूस करेगा जहां उसे अपनी बेटी के प्रति जिम्मेदारियां भी निभानी हैं, लेकिन वो अपने प्यार को भी पाना चाहता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज कपाड़िया और अनुपमा फिर एक बार करीब आते नजर आएंगे। अनुज कपाड़िया अपनी एक्स वाइफ को पिक करने जाएगा वह उसके लिए दरवाजा खोलेगा और वैसे ही उसकी साड़ी संभालेगा जैसे पहले संभाला करता था। देविका दोनों के बीच की इस असहजता को महसूस करेगी। शादी के दौरान जब अनुपमा और अनुज एक दूसरे के करीब आ रहे होंगे तब उधर श्रुति के सीने पर सांप लोट रहे होंगे। आध्या भी वहां चल रहे सेलिब्रेशन में सब कुछ भूलकर एन्जॉय करने लगेगी और वह यह भी भूल जाएगी कि उसे हर कुछ देर में अमेरिका कॉल करके श्रुति को वहां का हालचाल बताना था। श्रुति बार-बार आध्या को कॉल करती रहेगी लेकिन उसका फोन तो कहीं और ही पड़ा होगा। वह बुरी तरह परेशान होने लगेगी कि ना अनुज फोन उठा रहा है और ना ही आध्या उसके फोन का जवाब दे रही है, आखिर वहां हो क्या रहा है। फैन थ्योरीज के मुताबिक अब जब आध्या फोन उठाएगी तो श्रुति उसे जमकर खरी खोटी सुनाएगी और यहीं से होगी शुरुआत आध्या और श्रुति के बीच फासलों के बढ़ने की। एक तरफ जहां शादी में आध्या अपनी मां अनुपमा के करीब आने लगेगी वहीं दूसरी तरफ श्रुति का गुस्सा करना और उसे बहुत बुरी तरह ट्रीट करना दोनों के बीच फासले आने की वजह बन जाएगा। देखना होगा कि आगे कहानी क्या मोड़ लेगी।

Full View

Tags:    

Similar News