Anupama: इस हालत में अनुज अनुपमा को रंगे हाथ पकड़ेगी बा, शो में आया ये धमाकेदार मोड़...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 17 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-03-17 10:47 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा को पता चलता है कि हार की चोरी तोषु ने की ये है। ये बात जानकर अनुपमा परेशान हो जाती है। अनुपमा सारा सच परिवार को बताती है। वहीं श्रुति को भी होश आ जाता है। श्रुति को बचाने के लिए अनुज शादी के लिए हां बोल देता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, यशदीप अपने स्टाफ के साथ अनुपमा का जन्मदिन मनाने का फैसला करेगा। इसी बीच अनुपमा अपने किचेन में पहुंच जाएगी। सभी लोग अनुपमा से उसके जन्मदिन की बात छिपाएंगे। अनुपमा के पीछे पीछे अनुज भी रेस्टोरेंट पहुंच जाएगा। यहां पर अनुज अनुपमा को शादी का सच बताने की कोशिश करेगा। इसी बीच बा अनुज और अनुपमा को रंगे हाथ पकड़ेगी। बा यशदीप की मां के सामने अनुपमा को खूब जलील करेगी। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बा दावा करेगी कि अनुपमा और यशदीप के बीच कुछ चल रहा है। ऐसे में यशदीप की मां बा को जमकर जलील करने वाली है। वहीं वनराज एक साल के लिए अमेरिका में रहने कै फैसला करेगा। वनराज बा को बताएगा कि वो शाह हाउस बेचने जा रहा है। बा ये बात सुनकर रोना शुरू कर देगी। अनुज अपने सपने में अनुपमा के साथ रोमांस करेगा। दूसरी तरफ यशदीप अनुपमा को बर्थडे सरप्राइज देगा। अनुपमा को पता चलेगा कि यशदीप उसके जन्मदिन पर उसने नाम का चाय मसाला लॉन्च करने वाला है। ये बात जानकर अनुपमा काफी इमोशनल हो जाएगी। जिसके बाद अनुपमा अपना जन्मदिन मनाएगी। अनुपमा यशदीप के साथ डांस करेगी। इसी बीच श्रुति पार्टी में आकर अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड देगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज अनुपमा का जन्मदिन बनाने के लिए उसे सरप्राइज़ केक देता हैं। अनुज और अनुपमा दोनों साथ में अपना समय बिताते हैं। लेकिन यह अनुज का सपना होता हैं। अनुपमा अपना जन्मदिन मनाती हैं, श्रुति अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड देती हैं। अनुपमा चौक जाती हैं।

Tags:    

Similar News