Anupama 04 February 2024: अनुपमा को लगा गहरा सदमा, आध्या ने सुनाई अपनी मां को जमकर खरी-खोटी...

Anupama 04 February 2024: हिंदी टीवी सीरियल का मोस्ट पॉपुलर शो "अनुपमा" (Anupama) में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

Update: 2024-02-04 12:47 GMT

Anupamaa 4 February 2024: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल का मोस्ट पॉपुलर शो "अनुपमा" (Anupama) में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वही आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, आध्या और अनुपमा की मुलाकात के नाम रहने वाला है। इसके अलावा शाह निवास में काव्या एक ऐसा मिशन शुरू करेगी जो आगे चलकर वनराज शाह और लीला के लिए आफत की जड़ बन सकता है। सीरियल की शुरुआत में आध्या रेस्त्रां में मौजूद लोगों से कहेगी कि उसे जरा अपनी 'सो कॉल्ड मां' से कुछ जरूरी बात करनी है। यशदीप और बाकी कर्मचारी पीछे की तरफ जाकर खड़े हो जाएंगे और वहां जो कुछ होगा उसे चुपचाप देखते रहेंगे।

आध्या अपनी मां को जमकर खरी-खोटी सुनाएगी। वह अनुपमा से कहेगी कि जब मुझे और पॉप्स को आपकी की जरूरत थी तब तो आपके लिए हमारे पास वक्त नहीं था। आप भाग-भागकर अपनी फैमिली के पास जाया करती थीं, और अब जब हमने आपके बिना जीना सीख लिया है तो आप फिर आ गईं हमारी जिंदगी में जहर घोलने। आध्या कहेगी कि आपने मुझे और पापा को ना जाने कितनी बार हर्ट किया है। अब हम आपसे जब दूर आ गए हैं तो कोशिश भी मत करना हमारी जिंदगी में फिर से आने की।

आध्या अनुपमा को बताएगी कि अनुज शादी करने वाला है और यह सुनकर अनु शॉक में आ जाएगी। आध्या अपनी मां से कहेगी कि वह उससे बहुत बहुत नफरत करती है। वह उसे सबके सामने बेइज्जत करते हुए जमकर खरी खोटी सुनाकर जाएगी और अनुपमा उसके जाने के बाद भी अपनी बेटी के बारे में सोचती रहेगी कि उसके बेटी इतने वक्त से उसके सामने थी लेकिन वो उसे पहचान नहीं पाई। उसके दिमाग में अचानक बहुत तनाव आने से वो बेहोश होकर गिर पड़ेगी। यशदीप उसे अपने घर ले जाएगा।

उधर शाह निवास में जब लीला डिंपल के काम में नुक्स निकाल रही होगी तो बापूजी और काव्या उसका सपोर्ट करेंगे। काव्या यह प्रस्ताव रखेगी कि दफ्तर में बॉस भले ही तारीफ नहीं करता है लेकिन हमें काम के बदले तनख्वाह देता है। हमें भी घर में बहुओं के लिए सैलरी सिस्टम शुरू करना चाहिए ताकि वो अपने जरूरत के खर्च पूरे कर सकें। वनराज और लीला मन मारकर इस पर राजी हो जाते हैं कि डिंपल को हर महीने सैलरी देंगे। लेकिन मन ही मन वनराज सोचेगा कि काव्या जो कर रही है उसे जल्द से जल्द रोकना होगा।

Full View

Tags:    

Similar News