Animal Trailer Launch: फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं आए अनिल कपूर, रणबीर ने बताई हैरान करने वाली वजह...

Update: 2023-11-25 08:22 GMT

नई दिल्ली। अपनी फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर की रिलीज के लिए दिल्‍ली में आए बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने बताया कि फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अनिल कपूर इस कार्यक्रम में क्यों मौजूद नहीं थे।

एनिमल के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया क्योंकि बॉलीवुड के दिग्गज अनिल कपूर विशेष रूप से अनुपस्थित थे। उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, “अनिल कपूर इस समय दुबई में हैं। यह कार्यक्रम 21 तारीख को होना था, लेकिन कुछ कारणों से इसे आगे बढ़ा दिया गया। वहां उनकी पहले से ही चीजेें तय थी।'' रणबीर ने कहा, “हमें उनकी बहुत याद आती है। वह हमारी फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। यह फिल्म अनिल सर के बिना संभव नहीं होती। हम आपको याद करते हैं, अनिल सर, झकास।'' 

अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और फिल्म प्रचार के लिए जाने जाने वाले अनिल, रणबीर द्वारा निभाए गए नायक के पिता की भूमिका निभाते हैं। 'एनिमल' का ट्रेलर काफी हद तक पिता-पुत्र के रिश्ते पर केंद्रित है। ट्रेलर में रणबीर इंटेंस दिख रहे हैं। उनका किरदार अपने पिता से बेहद खौफ में है और वह उन्हें हर तरह से खुश करने की कोशिश करता नजर आता है। ट्रेलर हिंसक, खूनी होने के साथ-साथ इमोशनल कहानी भी है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित-निर्देशित यह फिल्म दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड दोनों फिल्मों के विशिष्ट तत्वों को जोड़ती है। एक दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार शामिल हैं।

Full View

Tags:    

Similar News