Amrapali Dubey Video: इस शख्स का मर्डर कर खून से लथपथ होना चाहती हैं आम्रपाली दुबे, सोशल मीडिया पर खुलेआम दी धमकी...

Amrapali Dubey Video: इस शख्स का मर्डर कर खून से लथपथ होना चाहती हैं आम्रपाली दुबे, सोशल मीडिया पर खुलेआम दी धमकी...

Update: 2024-05-23 14:56 GMT

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey Video: मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलैरिटी दिनो दिन बढ़ती जा रही है और इसके पीछे कुछ खूबसूरत हसीनाओं का हाथ है,जिसमें से एक हैं आम्रपाली दुबे, जो अपनी फिल्मों और निरहुआ के साथ केमिस्ट्री की वजह से स्क्रीन पर छाई रहती हैं। आम्रपाली की खूबसूरती और लटके-झटकों के दीवानों की कमी नहीं हैं लेकिन अब लगता है कि एक्ट्रेस का मूड खराब है और वो किसी का खून भी कर सकती हैं। ये हम नहीं, खुद एक्ट्रेस चीख-चीख कर कह रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वो सोलह श्रृंगार में दिख रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में किसी से नाराज हैं और इसका खून करने की बात कर रही हैं। दरअसल आम्रपाली ने शिल्पी राज के गाने मर्डर राजा जी पर रील बनाई हैं और अपने पति से नई डिमांड कर रही हैं, साथ ही धमकी दे रही हैं कि अगर उनकी डिमांड पूरी नहीं होती है तो वो उनका मर्डर कर देंगी। रील बहुत फनी हैं और आपको भी रील देखकर मजा आएगा। फैंस भी एक्ट्रेस की रील को देखकर खुश हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। देखिए वीडियो...

एक यूजर ने लिखा- आप मेरे पसंदीदा हैं, जो भी बनाती हैं, कमाल बनाती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आपकी खूबसूरती बाकी भोजपुरी एक्ट्रेसेस को जला सकती हैं..।वहीं बाकी यूजर्स हंसने वाला इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। काम की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म संयोग का ट्रेलर हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं और फैंस को पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म में आम्रपाली निरहुआ के साथ दिख रही हैं और दोनों ने फिल्म में विदेश की धरती पर खूब रोमांस किया है।

Tags:    

Similar News