Amrapali Dubey Bhojpuri Gaana: आम्रपाली दुबे का नया गाना 'कजरवा ये राजा जी' रिलीज, फैंस हु दीवाने

Amrapali Dubey Bhojpuri Gaana: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनका नया गाना 'कजरवा ये राजा जी' मंगलवार, 25 जून को रिलीज हो गया है।

Update: 2024-06-25 18:00 GMT

Amrapali Dubey Bhojpuri Gaana: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनका नया गाना 'कजरवा ये राजा जी' मंगलवार, 25 जून को रिलीज हो गया है। यह गाना एक्ट्रेस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

शिवानी सिंह की आवाज में दिल छू लेने वाला गाना

'कजरवा ये राजा जी' गाने को शिवानी सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है। म्यूजिक वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ परवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं। करीब साढ़े तीन मिनट का यह गाना सईया जी और उनकी अर्धांगिनी के प्रेम को दर्शाता है।

Full View


आम्रपाली का सजीला रूप और परवेश लाल की मोहब्बत

वीडियो की शुरुआत आम्रपाली दुबे से होती है, जो गुलाबी गोटेदार साड़ी में आईने के सामने साज-श्रृंगार कर रही हैं। गाने में वह कहती हैं कि उन्होंने माथे पर टिकुली, होंठ पर लाली और पांव में पायल पहन ली है। उनका उद्देश्य अपने सईया जी को रिझाने का है। आगे हम देखते हैं कि परवेश लाल यादव, जो उनके ऑनस्क्रीन सईया जी का किरदार निभा रहे हैं, आम्रपाली के सजने-संवरने से मोहित हो जाते हैं। आम्रपाली उन्हें अपने श्रृंगार के बारे में बताती हैं और पूछती हैं कि क्या वह काजल भी लगा लें।

गीतकार लाल बच्चन और संगीतकार आर्या शर्मा का जादू

इस गाने के खूबसूरत बोल गीतकार लाल बच्चन ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है। गाने का संगीत इतना धमाकेदार है कि यह आपको डांस करने पर मजबूर कर देता है। इस गीत को प्रसून यादव ने कोरियोग्राफ किया है। आम्रपाली दुबे और परवेश लाल यादव के इस नए गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है और फैंस के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

Tags:    

Similar News