Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने नाती की झलक, पोस्ट शेयर किए दिल छू लेने वाले शब्द...

Update: 2023-12-04 14:53 GMT

Amitabh Bachchan: मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो पिछले 40 सालों से हर रविवार को अपने आवास के बाहर जमा हुईं फैंस की भीड़ का अभिवादन करते आए हैं, के साथ एक बच्चा नजर आया। जलसा में 'संडे दर्शन' के लिए प्रसिद्ध बिग बी के साथ ये बच्चा कोई और नहीं, बल्कि उनका नाती है। नैना अमिताभ के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं। उन्होंने अभिनेता कुणाल कपूर से शादी की है। नैना और कुणाल फरवरी 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।

सोशल मीडिया पर 'पीकू' फेम अभिनेता ने एक कोलाज साझा किया, जिसमें अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन को छोटे बच्चे का हाथ पकड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि उस बच्चे की मां पीछे से फोटो क्लिक कर रही हैं। अभिषेक ने वाइट टी शर्ट और मैचिंग जॉगर्स पहना हुआ है। कोलाज की दूसरी तस्वीर में अमिताभ वाइट शॉल ओढ़े अपने फैंस का अभिवादन कर रहे हैं, जो उनके आवास के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। देखिए तस्वीरें...

कैप्शन में, अमिताभ ने हिंदी में लिखा, ''ताऊ, नाना को चली है पीढ़ी, देखने जलसा गेट पर... ये फाटक पर क्या गुल खिला है, देखें हम भी चलकर... ये भीड़ जमा क्यों होती है, आंखें चकित यूं घूरें... अम्मा गोदी, भागे भैया, नाना को दूर ही रखें।'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ वर्तमान में क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को होस्ट कर रहे हैं। उनके पास 'द उमेश क्रॉनिकल्स', 'कल्कि 2898 ईस्वी', 'बटरफ्लाई' और 'थलाइवर 170' हैं।

Full View

Tags:    

Similar News