आलिया के खिलाफ FIR दर्ज, क्रिएटिव प्रोड्यूसर के नहीं दिए 31 लाख रुपए...पुलिस जाँच में जुटी...

Update: 2022-07-06 13:55 GMT

मुबंई I एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी और प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी के खिलाफ क्रिएटिव प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने शिकायत दर्ज कराई है। मंजू का दावा है कि आलिया उनकी पेमेंट की बकाया राशि तकरीबन 31 लाख रुपए पिछले साढ़े तीन सालों से वापस नहीं कर रहीं है।

दरअसल, मंजू ने सिर्फ पैसे ही नही मानसिक शोषण का भी आरोप आलिया पर लगाए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान मंजू ने कहा, 'आलिया और मैं, 2005 से दोस्त थे और वो बीते कई सालों से प्रोड्यूसर बनना चाहती थी। जब आखिरकार चीजें थोड़ी सही हुईं तो उसने मुझसे कहा कि क्रिएटिव चीजों को मैं संभालूं और फाइनेंस को वो संभालेगी। मैंने प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग की, लेकिन जो चेक उन लोगों को दिए गए वो बाउंस होने लगे।'

मंजू ने आगे बताया कि आलिया के कहने पर उनके पिता ने भी प्रोजेक्ट में इनवेस्ट किया। मंजू ने कहा, 'मेरे पापा उज्जैन का घर बेच रहे थे और आलिया को इस बारे में पता था। चूंकि आलिया को पैसे की जरूरत थी तो उसने मेरे पापा को मनाया और घेर बेचकर मिलने वाले पैसे को उसे देने के लिए कहा। आलिया ने कहा है कि वो करीब एक महीने में पैसे लोटा देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।' मंजू ने ये भी बताया कि आलिया और उनके बीच लड़ाई हुई तो आलिया ने 'होली काउ' में उन्हें बतौर क्रिएटिव और को प्रोड्यूसर क्रेडिट देने से मना कर दिया।

मंजू ने आगे बताया कि उनके पास हार्ड डिस्क थी, जिस में होली काउ का काफी सारा अहम डाटा था, तो ऐसे में काफी बहसबाजी के बाद आलिया ने उन्हें 22 लाख रुपये दिए और हार्ड डिस्क ले ली। इसके बाद से ही मैं अपने पैसे लेने की कोशिश में जुटी हूं, जो करीब 31 लाख रुपये हैं। गौरतलब है कि फिल्म होली काउ का निर्देशन साई कबीर ने किया है और फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ही संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News