Akshara Singh News: कातिलाना फ्रॉक को पहन अक्षरा सिंह ने चलाया हुस्न का जादू, ग्लैमरस लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश...

Akshara Singh News: कातिलाना फ्रॉक को पहन अक्षरा सिंह ने चलाया हुस्न का जादू, ग्लैमरस लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश...

Update: 2024-09-27 16:19 GMT

Akshara Singh News: मुंबई। अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत का जाना-माना नाम है। ऐक्ट्रेस की यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर हैं। अक्षरा को देखने भर के लिए लाखों लोग जमा हो जाते हैं। हाल ही में आपने देखा कि यूपी के आजमगढ़ में अक्षरा की परफ़ॉर्मेंस भर देखने के लिए भीड़ कैसे बेक़ाबू हो गई थी। अक्षरा को सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फ़ैन फ़ॉलोइंग है। ऐक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर साठ लाख से ज़्यादा लोग फ़ॉलो करते हैं। अक्षरा भी अक्सर अपनी लेटेस्ट फ़ोटोज़ और वीडियोज़ फ़ैंस के साथ शेयर करती रहती हैं ऐसे में अक्षरा ने अपनी कुछ लेटेस्ट और बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। ऐक्ट्रेस की ये तस्वीरें बेहद ग्लैमरस हैं जिसे देखते ही आपके होश उड़ जाएंगे। ऐक्ट्रेस के लुक की बात करें तो अक्षरा ने व्हाइट और पिंक प्रिंटेंड ऑफ़ शॉल्डर शॉर्ट ट्यूनिक फ्रॉक पहना है। इसके साथ हाफ क्लच हेयर, न्यूड मेकअप, लिप ग्लॉस, ईयररिंग्स और हाई हिल्स से ऐक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्प्लिट किया है। यहां देखिए तस्वीरें...

बता दें कि, अक्षरा सिंह का स्टाइल और फ़ैशन देखते ही बन रहा है। अक्षरा ने एक से बढ़कर एक क़ातिलाना पोजेज दिये हैं जिसे देखकर आपकी सांसें ज़रूर फूल जाएँगीं। फ़ोटोज के साथ एक्ट्रेस ने गाने की लाइन “बता मेरे चेहरे पे क्या क्या लिखा है?” लिखी है। एक्ट्रेस का ये अंदाज़ उनके फ़ैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। नेटीजंस अक्षरा की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News