Ajay Devgn-Amitabh Bachchan News: अजय ने कहा, अमिताभ बच्चन आज भी समझदार और सामान्य क्योंकि वे कर्मक्षेत्र में लगातार सक्रिय...

Ajay Devgn-Amitabh Bachchan News: अजय देवगन ने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के इस उम्र में भी चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए उनकी जमकर तारीफ की और इसके लिए उनकी 'व्यस्तत रहने की आदत' को वजह बताया।

Update: 2024-06-30 12:55 GMT

Ajay Devgn-Amitabh Bachchan

Ajay Devgn-Amitabh Bachchan News: मुंबई। अजय देवगन ने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के इस उम्र में भी चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए उनकी जमकर तारीफ की और इसके लिए उनकी 'व्यस्तत रहने की आदत' को वजह बताया। अजय ने कहा कि हर किसी की एक्सपायरी डेट होती है लेकिन तरकीब यह है कि इसे कितने अधिक समय तक टाला जा सकता है, अमित जी आज भी इतने एक्टिव, समझदार और सामान्य हैं क्योंकि उन्होंने अपने कर्मक्षेत्र 'फिल्मों के सेट्स' पर अपनी सक्रियता और भागेदारी बनाए रखी।

अजय ने आगे कहा, "मैं यही मानता हूँ और मुझे उम्मीद है कि हर कोई यही मानता होगा कि आप जितनी भी उम्र जिएँ, काम करते रहें। जिस पल आप काम करना बंद कर देंगे और ज़िंदगी में आराम करने का फैसला करेंगे, आपकी उम्र तीन गुना तेज़ी से बढ़ेगी। मिस्टर बच्चन को देखिए। वे इस उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं और उन्होंने उम्र को कितनी अच्छी तरह थाम रखा है।

बता दें कि एनएच स्टूडियोज़ यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में अजय के साथ 'औरों में कहां दम था' की उनकी को-स्टार तब्बू और निर्देशक नीरज पांडे भी थे। उसी दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की अपने इन खूबसूरत शब्दों में प्रशंसा की। उन्होंने खुद के बारे में भी कहा कि मैं सेट पर रहना सबसे ज़्यादा पसंद करता हूं। मैं सेट पर या काम करते समय सबसे ज़्यादा खुश रहता हूँ।"

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास,दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथस्क्रीन शेयर किया है। फिल्म में अमिताभ के अभिनय को बहुत सराहा जा रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News