Ae Watan Mere Watan Trailer: सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, अंग्रेजों से जूझती युवती के रोल में लगीं दमदार...

Ae Watan Mere Watan Trailer: सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' का ट्रेलर जारी हो गया है। 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान की कहानी कहने वाली इस फिल्म में सारा 22 साल की 'ऊषा' नाम की लड़की का किरदार दमदारी से निभाती नज़र आ रही हैं।

Update: 2024-03-04 15:29 GMT

Ae Watan Mere Watan Trailer: मुंबई। सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' का ट्रेलर जारी हो गया है। 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान की कहानी कहने वाली इस फिल्म में सारा 22 साल की 'ऊषा' नाम की लड़की का किरदार दमदारी से निभाती नज़र आ रही हैं। यह लड़की 'करो या मरो' की आवाज़ बुलंद करती है और देश भर की आवाज़ को सामने लाने के लिए अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन चलाती है। ट्रेलर में सारा की मेहनत साफ नज़र आ रही है। दृश्यों में उनकी संवाद अदायगी ज़बरदस्त है।

सारा अली खान लगातार कुछ हटकर करने का प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में उनकी नई फिल्म है 'ऐ वतन मेरे वतन'। फिल्म में आजादी के संघर्ष को दिखाया गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि भारतियों की आवाज़ दबाने, उनका हक मारने, उन्हें रौंदने के खिलाफ ऊषा नाम की एक साहसी लड़की किस तरह भारत छोड़ो आंदोलन में हिस्सा लेती है और एक रेडियो स्टेशन को देश की आवाज़ बनाकर सामने लाती है। फिल्म में सारा मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, आनंद तिवारी और स्पर्श श्रीवास्तव भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं इमरान हाशमी भी फिल्म में खास भूमिका में नज़र आएंगे। देखिए वीडियो...

Full View

करण जौहर , अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा की 'धर्माटिक एंटरटेनमेंट' द्वारा समर्थित 'ऐ वतन मेरे वतन' हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया है। फिल्म 21 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'ऐ वतन मेरे वतन' के अलावा उनकी एक और फिल्म ' मर्डर मुबारक' भी इसी महीने रिलीज होने जा रही है। यह हॉरर-कॉमेडी 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी। इसके अलावा वे अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो..इन दिनों' का भी हिस्सा हैं, जो 13 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, कोंकणा सेन, फातिमा सना शेख और अली फजल जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

Full View

Tags:    

Similar News