Actress Saumya News: इस एक्ट्रेस के साथ हैवानियत, बेटी बोलकर डायरेक्टर ने किया दुष्कर्म, बोली- प्राइवेट पार्ट में...

इस एक्ट्रेस के साथ हैवानियत, बेटी बोलकर डायरेक्टर ने किया दुष्कर्म, बोली- प्राइवेट पार्ट में...

Update: 2024-09-08 11:24 GMT

Actress Saumya News: मुंबई। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से हिली हुई है. इसके बाद से एक के बाद एक नए केस खुलकर आ रहे हैं. अब इस मामले में एक्ट्रेस सुजाता जिन्हें स्क्रीन नेम सौम्या के नाम से जाना जाता है अपना भयानक सच सामने लेकर आई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि उन्हें एक सेक्स स्लेव की तरह रखा जाता था.

दरअसल, एक इंटरव्यू में मलयालम एक्ट्रेस सौम्या ने बचपन में अपने साथ हुए यौन और मानसिक शोषण का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि 18 साल की उम्र में एक डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम दिया था. उस डायरेक्टर और उसकी पत्नी ने सौम्या के पेरेंट्स के साथ उन्हें फिल्मों में जाने देने को लेकर जबरदस्ती की. डायरेक्टर सौम्या को अपनी बेटी कहता था, लेकिन अकेले में उनके साथ ऐसी हैवानों वाली हरकतें करता था, जिससे उबरने में एक्ट्रेस को 30 साल लग गए. दिए इस इंटरव्यू में सौम्या ने बताया, 'मैं 18 साल की थी. मेरा कॉलेज का पहला साल था. मेरे पेरेंट्स को फिल्मों के बारे में नहीं पता था. मुझे ये मौका तमिल फिल्म में काम करने का कॉलेज के थिएटर कॉन्टैक्ट से आया था.' एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें लेने के लिए डायरेक्टर अपनी पत्नी के साथ आया था. पहले ही दिन से सौम्या उस शख्स के साथ सहज नहीं थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि वक्त के साथ उन्हें समझ आया कि डायरेक्टर उन्हें अपने 'सेक्स स्लेव' के रूप में तैयार कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ वो उन्हें 'अपनी बेटी' भी कहता था.


सौम्या के मुताबिक, डायरेक्टर की अपनी खुद की एक बेटी थी जो उसपर बलात्कार का इल्जाम लगाकर घर छोड़ गई थी. शख्स का कहना था कि वो झूठी है. उन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताते हुए कहा, 'एक दिन जब उसकी पत्नी घर पर नहीं थी, उसने मुझे बेटी-बेटी बोलते हुए Kiss किया. मैं सन्न रह गई थी. मैं अपने दोस्तों को ये बताना चाहती थी लेकिन नहीं बता सकी. मैं शर्मसार थी, मेरे दिमाग में ये चलता था कि मैं गलत हूं और मुझे उसके साथ अच्छे से बर्ताव करना ही होगा. ''तो मैंने प्रैक्टिस पर, डांस रिहर्सल में जाना जारी रखा. मैंने वहां जाना जारी रखा और धीरे-धीरे उस शख्स ने मेरे पूरे शरीर का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर लिया. एक पल ऐसा भी आया जब उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मेरा रेप किया. ये सब एक साल तक चला जब मैं कॉलेज में थी.' सौम्या का कहना ये भी है कि डायरेक्टर ने उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली थी. उसका कहना था कि वो ये 'मनोरंजन' के लिए कर रहा है. इतना ही नहीं, डायरेक्टर सौम्या को बार-बार 'बेटी' कहता था और ये भी कहता था कि वो उनके साथ बच्चा करना चाहता है.

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस सौम्या के साथ और भी बहुत कुछ हुआ. एक्ट्रेस ने 90 के दशक में तीन हिट फिल्में दी थीं. उनकी एक फिल्म के एक्टर ने उनके साथ यौन शोषण किया था. सौम्या ने बताया कि हेमा कमेटी की रिपोर्ट में उस एक्टर का नाम भी आया है. एक्ट्रेस ने कहा, 'डायरेक्टर, एक्टर और टेक्नीशियन ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है. मेरे अधिकारों का उल्लंघन भी हुआ. एक शख्स ने मुझपर पान थूका था.' उन्होंने ये भी कहा, 'ये सब सहने के बाद मुझे 'शर्म' की भावना से उबरने में 30 सालों का वक्त लगा. मैं सभी पीड़िताओं से कहती हूं कि अपने साथ हो रही चीजों की शिकायत करें. 'एक्ट्रेस सौम्या ने इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया. उनका कहना है कि वो जल्द केरल सरकार की बनाई स्पेशल पुलिस टीम के सामने उस शख्स की पहचान का खुलासा करेंगी.

Full View

Tags:    

Similar News