एक्ट्रेस MMS लिक: इस अभिनेत्री का MMS हुआ लिक, जानें क्या है सच्चाई

Update: 2022-05-19 08:05 GMT

मुबंई 19 मई 2022 I  सोशल मीडिया में इन दिनों एक एमएमएस वीडियो वायरल किया जा रहा है. जिसमें एक लड़की आपत्तिजनक रूप से एक लड़के के साथ संबंध बनाते हुए दिख रही है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया. ऐसा ही एक और एमएमएस वीडियो लिक हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस आपत्तिजनक रूप में दिख रही है. जानिए क्या हैं पूरा मामला

बता दें कि काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन हैं। उन्होंने अबतक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी है। वर्तमान समय में काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  के साथ है। दोनों की फिल्में काफी हिट होती है और दर्शक दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं। लेकिन हाल के दिनों में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों के एमएमएस जिस तरह से वायरल हुए हैं, उससे कहीं ना कहीं भोजपुरी में काम करने वाले लोगों की छवि को धक्का लगा है।

वायरल वीडियो में काजल राघवानी की तरह दिखने वाली लड़की साफ-साफ नजर नहीं आ रही है। लेकिन लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि वीडियो में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि काजल राघवानी ही है। इस वीडियो में काजल राघवानी जैसी दिखने वाली लड़की एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद काजल राघवानी भी मीडिया के सामने बोली हैं कि जो लोग उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं, उनको वह कड़ी से कड़ी सजा दिलवाकर रहेंगी। इसके साथ-साथ काजल राघवानी ने अपने फैंस से भी इस बात की अपील की है कि वह इस वीडियो को शेयर ना करें।

 बता दें कि अभी हाल ही में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो वायरल हो गया था। वायरल वीडियो में शिल्पी राज अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थी। शिल्पी राज से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिष्कार मधु और प्रियंका पंडित का भी प्राइवेट एमएमएस वीडियो वायरल हो चुका है।  वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने खुलकर कहा था कि उसे बदनाम करने के लिए ऐसी साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा था कि वह गरीब परिवार से आती है इसलिए लोगों ने आगे बढ़ता हुआ नहीं देखना चाहते। शिल्पी राज ने भी अपने चाहने वालों से अपील की थी कि वह इस वीडियो को शेयर ना करें और यदि किसी के पास वीडियो मौजूद है तो वह उसे डिलीट कर दें।

Tags:    

Similar News