एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बनेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन, शाहिद कपूर और करण जौहर ने दिया ये अपडेट....

Update: 2022-08-22 11:10 GMT

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी  एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट प्रोमो में शाहिद कपूर ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर बड़ी अपडेट दी है। चैट शो में करण जौहर बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ-कियारा की शादी की अफवाहों के इर्द-गिर्द बात करते दिखाई देने वाले हैं। वहीं कियारा खुले तौर पर स्वीकार करती हैं कि दोनों "करीबी दोस्त से ज्यादा" हैं।

पूरे एपिसोड के दौरान जहां शो के होस्ट करण जौहर, सिद्धार्थ-कियारा की शादी की अफवाहों के इर्द-गिर्द सवाल करते नजर आ रहे हैं, वहीं कियारा यह स्वीकारती हैं कि दोनों कलाकार "दोस्त से कहीं ज्यादा" हैं। इसके साथ ही कियारा ने शादी को लेकर भी कई खुलासे किए। कियारा कहती हैं कि वह शादी में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा, "मेरे आस-पास बहुत सुंदर जोड़ियां हैं, जिनकी शादी काफी सफल रही है। इसलिए मैं भी अपने जीवन में भी ऐसा होते देखना चाहती हूं। लेकिन यह कब होगा वो मैं नहीं बताऊंगी।"

कियारा की शादी के लिए करण जौहर और शाहिद कपूर अभी से एक्साइटेड दिखे। करण और शाहिद का कहना है कि जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने इंविटेशन को कन्फर्म करेंगे। शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को गुड लुकिंग कपल बताया. तभी करण जौहर बोले- गार्जियस। बच्चे कमाल के होंगे। कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर को अपना करीबी दोस्त बताया। शाहिद कपूर ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर हिंट देते हुए कहा- इस साल के आखिर में बड़ी अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहें।


Tags:    

Similar News