एक्ट्रेस गिरफ्तार: NCP नेता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी... जानिए

Update: 2022-05-16 11:21 GMT

नईदिल्ली 16 मई 2022 I  कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। ठाणे कोर्ट ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि केतकी जो 29 साल की हैं उन्होंने सोशल मीडिया, फेसबुक पर शरद पवार को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया. इस मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई हैं और उन्हें अवकाशकालीन अदालत के सामने पेश किया गया जिसने एक्ट्रेस को 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

बता दें, केतकी चिताले के पोस्ट में शरद पवार का नाम नहीं था. पोस्ट में केवल उनका उपनाम 'पवार' और '80 साल' की उम्र का जिक्र था. पोस्ट में लिखा है, 'नरक आपका इंतजार कर रह है और ब्राह्मणों से आप नफरत करते हैं.' केतकी के खिलाफ मानहानि लोगों में विद्वेष फैलाने समेत अन्य कई आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, इस पूरे मामले पर शरद पवार ने कहा उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वो केतकी को नहीं जानते और उन्हें पोस्ट को लेकर कुछ नहीं पता. पवार ने आगे कहा कि जब तक वो पोस्ट को देख ना लें तब तक वो कुछ नहीं कह सकते. वहीं, एनसीपी नेताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Tags:    

Similar News