Actor Ashish Vidyarthi Trolling: आशीष विद्यार्थी को लोगों ने किया जमकर ट्रोल्स, एक्टर ने की बोलती बंद, जानिए पूरी खबर....

Update: 2023-06-08 14:58 GMT

Actor Ashish Vidyarthi Trolling: बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में एक्टर और बेजोड़ विलेन आशीष विद्यार्थी इन दिनों सुर्खियों में हैं। आशीष ने 57 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। उम्र के इस पड़ाव पर दोबारा शादी के फैसले पर लोगों ने उनको ट्रोल किया है। शादी की फोटो देख उनकी उम्र का मजाक बनाते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। शादी के करीब 2 हफ्ते बाद अब आशीष विद्यार्थी ने चुप्पी तोड़ते हुए,ट्रोलर्स को जवाब द‍िया, जिसको सुनने के बाद नफरत करने वाले लोग सन्न रह गए।

आशीष विद्यार्थी की शादी का मजाक

आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में रूपाली बरुआ के साथ अपनी दूसरी शादी की। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की उनकी उम्र के साथ इस शादी का मजाक लोगों ने बनाया। उन्होंने कहा कि दूसरी शादी क्या की कि लोगों ने उन्हें 'बुड्ढा' व 'खूसट' तक कह डाला।

एक न्यूज पोर्टल से कहा कि 'बुड्ढा' कहकर शायद हम अपने आप को वह भय दे रहे हैं। ऐसा करके हम अपने आपको ही डर में धकेल रहे हैं, क्योंकि एक न एक दिन हम बूढ़े जरूर होंगे और ये हम खुद से कह रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, 'अरे सुनो, ये चीज मत करो क्योंकि, तुम बूढ़े हो गए हो। तो इसका मतलब ये है कि हम ऐसे ही उदास होकर मर जाएं। अगर कोई आगे बढ़ना चाहता है तो क्यों नहीं।

कहा, 'मैं ये जानता हूं कि इनमें से कोई भी मेरी देखभाल के लिए नहीं आने वाला है। हर किसी को अपने लिए कुछ करने का अधिकार है, क्योंकि अंत में इंसान को उसकी खुशी ही चुननी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, वह कानून का पालन करने वाले शख्सियत हैं। उन्होंने टैक्स भरने से लेकर अपना नाम बनाने तक सब कुछ लीगल तरीके से किया है। यहां तक कि, शादी भी उन्होंने लीगल तरीके से की है। आशीष ने कहा कि, लोगों को नीचे गिराने के बजाय एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए।

Full View

7 साल पहले तलाक हुआ था

काम की बात करें तो आशीष को आखिरी बार अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म 'कुत्ते' में देखा गया था। बता दें कि मई में आशीष विद्यार्थी असम बेस्ड फैशन आंत्रप्रेन्योर रुपाली बरुआ के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए थे। उनका पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी से 2021 में तलाक हुआ था। रुपाली, आशीष से 7 साल छोटी हैं।

Tags:    

Similar News