12th Fail News: अब दीपिका पादुकोण ने की फिल्म 12वीं फेल की तारीफ़, कहा शानदार फिल्म, आलिया की टिप्पणी एकदम सटीक...

Update: 2024-01-17 08:59 GMT

12th Fail News: मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की तरफ से 12वीं फेल की तारीफों का सिलसिला जारी है। अब दीपिका पादुकोण ने विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म और एक्टर्स की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। यही नहीं उन्होंने आलिया भट्ट द्वारा की गई 12वीं फेल की समीक्षा को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दोबारा पोस्ट किया और कहा कि वह आलिया से पूरी तरह सहमत हैं।

विधु विनोद चोपड़ा ने आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के यूपीएससी में सिलेक्शन के लिए किए गए स्ट्रगल पर आधारित फिल्म 12वीं फेल इतनी नफासत और मोहब्बत से बनाई है कि हर कोई फिल्म की तहे दिल से तारीफ कर रहा है। विक्रांत मेसी ने अपने अभिनय से फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं वही मेधा शंकर ने भी उनका बखूबी साथ दिया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब दीपिका पादुकोण की टिप्पणी आई है। दीपिका ने आलिया भट्ट द्वारा की गई फिल्म की समीक्षा को री पोस्ट किया है और कहा कि मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं। दीपिका ने कहा "पूरी कास्ट और क्रू को बधाई... विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर।"


बता दें कि मंगलवार को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “ कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा सुंदर!!!! विक्रांत मैसी आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं! मेधाशंकर, मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और फ्रेश और दिल को छू लेने वाली! अनंत वी जोशी... उत्कृष्ट! और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर - यह फिल्म वाकई हिट है! बेहद प्रेरणादायक।... पूरी कास्ट और क्रू को बधाई।

यह भी बताते चलें कि इसी क्रम में रितिक रौशन की टिप्पणी को दर्शकों ने आड़े हाथों लिया है क्योंकि उन्होंने फिल्म निर्माण की तो जमकर तारीफ की लेकिन विक्रांत मैसी की तारीफ़ में चंद लफ्ज़ भी नहीं बोले जिससे विक्रांत के फैंस थोड़े निराश हैं।

Full View

Tags:    

Similar News