Narayanpur News: पी.एम.जवाहर नवोदय विद्यालय सुपगॉंव में एक पेड़ माँ के नाम कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Narayanpur News: विश्व जनसंख्या दिवस एवं राज्य सरकार के पर्यावरण संरक्षण से प्रेरित एक पेड़ माँ के नाम कार्यक्रम को पी.एम.जवाहर नवोदय विद्यालय सुपगॉंव नारायणपुर में 11 जुलाई को अति उत्साह के साथ मनाया गया।

Update: 2024-07-12 11:13 GMT

Narayanpur News:  विश्व जनसंख्या दिवस एवं राज्य सरकार के पर्यावरण संरक्षण से प्रेरित एक पेड़ माँ के नाम कार्यक्रम को पी.एम.जवाहर नवोदय विद्यालय सुपगॉंव नारायणपुर में 11 जुलाई को अति उत्साह के साथ मनाया गया। विद्यालय के प्राचार्य एस. के. मण्डल कार्यक्रम के संयोजक वरीष्ठतम शिक्षक अनुपम शुक्ल एवं अन्य शिक्षकों कलामुद्दीन अंसारी, आकाश, अर्पणा, निखिल, प्रशांत,हर्ष, गौरव कार्यालय अधीक्षक सलीम आदि के साथ विद्यालय के सभी विद्यार्थियों ने अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित की।

इस अवसर पर प्राचार्य मण्डल ने विश्व में बढ़ती जनसंख्या पर अपनी चिंता व्यक्त की और वरीष्ठतम शिक्षक शुक्ल ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति जन जागृति और जन सहयोग की भावना को बढ़ाने पर अपने विचार व्यक्त किये। हिन्दी शिक्षक आकाश पटेल ने श्एक पेड़ माँ के नामश् कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए इस कार्यक्रम के दूरगामी प्रभाव को लेकर आश्वस्ति व्यक्त की। समाज विज्ञान अध्यापक अंसारी जी ने धार्मिक परम्पराओं में पर्यावरण संरक्षण के सूत्रों को व्याख्यायित किया।


Full View


Tags:    

Similar News