Bilaspur News: जेवर खरीदने आई महिलाओं ने सोने का लाकेट किया पार, CCTV में कैद घटना, देखें वीडियो

Bilaspur News: जेवर खरीदने के बहाने उठाईगिर महिलाओं ने दुकान से सोने का लॉकेट पार कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में दर्ज वारदात के आधार पर पुलिस ने फरार होने से पहले ही उठाईगिर महिलाओं को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-06-23 08:22 GMT

Bilaspur News बिलासपुर। बिलासपुर के सदर बाजार स्थित ज्वेलरी शाप में खरीदी के बहाने आई महिलाओं ने सेल्स गर्ल को चकमा देकर सोने का दो लाकेट पार कर दिया। इसके बाद महिलाएं बिना खरीदी किए वहां से चली गईं। कुछ देर बाद दुकान मालिक को चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि सदर बाजार स्थित रितेश ज्वेलर्स के संचालक रितेश सलूजा ने चोरी की शिकायत की है। ज्वेलरी शाप के संचालक ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम तीन महिलाएं बच्चों के लिए सोने का लाकेट खरीदने के लिए आई थी। सेल्स गर्ल ने उन्हें सोने का लाकेट दिखाया। कुछ देर बाद लाकेट पसंद नहीं आने की बात कहते हुए दुकान से चली गईं। इसके बाद सामान का मिलान करने पर दो लाकेट कम मिले। दुकान संचालक ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया। इसमें एक महिला सोने का लाकेट छुपाकर रखते हुए दिखाई दे रही थी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिलाओं की तलाश शुरू कर दी। शहर में अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि महिलाएं उसलापुर रेलवे स्टेशन की ओर गई हैं। पुलिस की टीम ने रेलवे स्टेशन में घेराबंदी कर अंबिकापुर जिले के नमनाकला में रहने वाली पुंती उर्फ कुंती गिरी गोस्वामी(45), सुक्ति देवी उर्फ गीता देवी गोस्वामी(42) और शिव कुुमारी गिरी उर्फ पुटु देवी गोस्वामी(30) को पकड़ लिया। आरोपित महिलाओं के कब्जे से सोने के दो लाकेट जब्त किए गए हैं।

एक दिन पहले आई थी शहर में

सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि महिलाएं एक दिन पहले ही शहर आई थी। यहां वे घूम-घूमकर सोने-चांदी के जेवर की रेकी कर रही थी। रेकी के बाद महिलाओं ने सदर बाजार स्थित ज्वेलरी दुकान को चोरी के लिए चुना। यहां घटना को अंजाम देने के बाद महिलाएं भागने की फिराक में थी। इससे पहले ही वे पुलिस की गिरफ्त में आ गई।


Tags:    

Similar News