Bilaspur News: SBI में घुसकर बेदम पिटाई, केबिन में जाकर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर को हाथ-मुक्कों से मारा..

Bilaspur News: बंधक रखी गई भूमि के कागजात बिना लोन पटाए मांगते हुए विवाद कर स्टेट बैंक में घुसकर तीन युवकों ने ब्रांच मैनेजर व असिस्टेंट मैनेजर की पिटाई कर दी। जिसका सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ है।

Update: 2024-07-22 11:17 GMT

बिलासपुर। लोन सेटलमेंट के नाम पर स्टेट बैंक पहुंचे तीन युवकों ने विवाद के बाद बैंक मैनेजर असिस्टेंट मैनेजर की पिटाई कर दी। युवक लोन के लिए बंधक रखे गए कागज की मांग कर रहे थे। मना करने पर उन्होंने आक्रोशित होकर बैंक मैनेजर व असिस्टेंट मैनेजर की पिटाई कर दी। मामला तखतपुर का है। 

तखतपुर थाना क्षेत्र के तखतपुर कस्बे में स्टेट बैंक का तखतपुर ब्रांच संचालित है। यहां तीन युवक। लोन सेटेलमेंट की बात करने ब्रांच मैनेजर के पास आए थे। उक्त युवकों ने जमीन को बंधक रख कर ट्रैक्टर के लिए लोन लिया था। पिछले काफी समय से वे लोन नहीं पटा रहे थे। बैंक ने उन्हें लोन पटाने हेतु नोटिस भेजा था। जिस पर तीनों युवक आज बैंक पहुंचे और बंधक रखी गई भूमि को फ्री होल्ड करते हुए उसके कागजात देने की मांग की। युवकों ने कहा कि उनकी बंधक जमीन के कागजात दे दिए जाए,जिसे बेच कर वे लोन चुका देंगे।

जब स्टेट बैंक के मैनेजर अंकित भूषण लाल और असिस्टेंट मैनेजर प्रेम कुमार जायसवाल ने उन्हें बताया कि यह नियमों के विपरीत है। लोन के एवज में बंधक रखी गई भूमि को लोन पटाने से पहले बंधन मुक्त नही किया जा सकता है। जिस पर तीनों युवक विवाद करने लगे। उन्होंने आक्रोशित होकर बैंक मैनेजर की पिटाई शुरू कर दी। बीच बचाव करने पर असिस्टेंट मैनेजर को भी पीटा गया। बैंक के अन्य कर्मचारी व वहां उपस्थित ग्राहकों ने बीच बचाव कर मारपीट को छुड़ाया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। नीचे देखें वीडियो...

Full View

सूचना पर पहुंची तखतपुर पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। ब्रांच मैनेजर ने घटना की शिकायत तखतपुर थाने में की। कोटा एसडीओपी नूपुर उपाध्याय ने बताया कि मामले में भारतीय न्याय संहिता की धाराओं में अपराध दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। तीनों को न्यायिक रिमांड में भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News