Bigg Boss OTT 3 Poulami Das: बिग बॉस में टास्क के दौरान घायल हुईं ये फेमस एक्ट्रेस, इस कंटेस्टेंट के साथ हुआ छत्तीस का आंकड़ा!...

Bigg Boss OTT 3 Poulami Das: बिग बॉस में टास्क के दौरान घायल हुईं ये फेमस एक्ट्रेस, इस कंटेस्टेंट के साथ हुआ छत्तीस का आंकड़ा!...

Update: 2024-06-27 15:55 GMT

Bigg Boss OTT 3: मुंबई। अनिल कपूर का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर इस वक्त बज बना हुआ है। 21 जून को शुरू हुए इस शो का पहला एलिमिनेशन भी हो गया है। शो से बॉक्सर नीरज गोयत को बाहर कर दिया गया है। ऐसे में अब शो 15 कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ हाथापाई तक उतर आए हैं। ऐसे में मेकर्स कंटेस्टेंट को एक के बाद एक टफ टास्क देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मैजिक वेल टास्क के दौरान पौलमी दास बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक के बाद एक टास्क हो रहे हैं। ऐसे में टास्क कई टास्क ऐसे हैं जो काफी टफ हैं। ऐसे ही एक मैजिक वेल टास्क के दौरान जीत को लेकर घरवालों के बीच काफी खींचतान देखने के मिली। इसी दौरान शिवानी कुमारी और पौलमी दास के बीच मैजिक वेल टास्क को लेकर कड़ी टक्कर हुई। मैजिक वेल टास्क के दौरान, एक्टिविटी एरिया में सबसे पहले प्रवेश करने और इच्छा जताने के चक्कर में शिवानी ने गलती से पौलमी को धक्का दे दिया, जिससे वह बुरी तरह गिर गई और घायल हो गई। अभी पौलमी की हालत कैसी है और उन्हें कितनी चोट आई है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि हाल ही में शिवानी कुमारी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नैजी से खुलकर बात की। उन्होंने नैजी से बताया, 'बचपन से पिता भी नहीं हैं, एक भी भाई भी नहीं हैं। पूरा घर का खर्चा मुझे ही चलाना पड़ता है। मेरे जीजा जी इधर ही रहते हैं गांव में मेरी मम्मी के साथ। जीजा जी तो कुछ करते नहीं, उनके छह बच्चे हैं मुझे ही पालने पड़ते हैं। हम ही उनको पढ़ा रहे हैं जो भी खर्चा उनका होता है हम ही दे रहे हैं। 22 साल की उम्र में घर की जिम्मेदारी, बहुत बड़ा काम होता है।' शिवानी की बात सुनकर नैजी ने कहा कि तुम तो एक जिम्मेदार इंसान हो।

Full View

Tags:    

Similar News