CG के मजदूरों की मौत : ब्रेकिंग : मजदूरों से भरी बस ट्रक से टकरायी….घर लौटने ट्रेन पकड़ने जा रहे थे स्टेशन… नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर कहा….

Update: 2020-05-19 10:14 GMT

रायपुर 19 मई 2020। घर लौट रहे छत्तीसगढ़ के मजदूरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी है। हादसे की जानकारी नेता प्रतिप्रक्ष धरमलाल कौशिक ने दी है। ये घटना महाराष्ट्र के यवतमाल में हुई है। सोलापुर से प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रही बस यवतमाल में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। इस घटना में चालक समेत सवार चार लोगों की मौत तथा 22 लोग घायल हो गये। मृतक झारखंड के पलामू और छत्तीसगढ़ के बिल्हा के रहने वाले हैं। वहीं घायलों में गढ़वा जिले के मजदूर शामिल हैं। जानकारी के अनुसार प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रही बस ने यवतमाल में एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि घटना में जिन दो मजदूरों की मौत हुई है, वो बिल्हा के पथरिया क्षेत्र के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया है कि दो लोगों की मौत के साथ-साथ 4 लोग घायल भी हुए हैं।

प्रवासी मजदूरों को स्टेशन से झारखंड और छत्तीसगढ़ जाने वाली श्रमिक विशेष ट्रेन पकड़नी थी। उन्होंने बताया कि बस चालक के संतुलन खोने के बाद वाहन सड़क पर खड़े एक ट्रक से जा टकरायी। ट्रक में सड़क निर्माण का सामान था। अधिकारी ने बताया कि तीन प्रवासी मजदूर और बस चालक की हादसे में मौत हो गई। 22 अन्य घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Tags:    

Similar News