एक्टर के पिता और बहन का CBI ने दर्ज किया बयान, कहा- मर्डर के एंगल से होनी चाहिए जांच

Update: 2020-08-11 06:59 GMT

मुंबई 11 अगस्त 2020. सुशांत सिंह राजपूत मामले को अब सीबीआई देख रही है। हाल ही में सुशांत के पिता और उनकी बहन से सीबीआई ने पूछताछ की। सुशांत के परिवार का स्टेटमेंट फरीदाबाद में लिया गया क्योंकि सुशांत के पिता इन दिनों अपनी बेटी के घर में रह रहे हैं। Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई इंटेरोगेशन के दौरान सुशांत के पिता ने जांच एजेंसी से कहा कि सुशांत केस की जांच आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए नहीं बल्कि मर्डर के एंगल से करनी चाहिए।

सुशांत के पिता ने लगाया था आरोप

सुशांत के 74 वर्षीय पिता केके सिंह ने पटना में 25 जुलाई को रिया, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या चक्रवर्ती, शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, मैनेजर श्रुति मोदी और अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी तथा उनके बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशांत के बैंक खाते से एक साल में 15 करोड़ रुपये उन खातों में भेजे गए, जिनको वह नहीं जानते थे।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत से संबंधित मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से अब तक 18 घंटे की पूछताछ की है। सूत्रों का कहना है कि रिया ने अपनी आय करीब 14 से 18 लाख रुपये होने का जिक्र करते हुए आयकर रिटर्न फाइल किया था, लेकिन उनका इन्वेस्टमेंट कहीं ज्यादा है। रिया ने जांच एजेंसी को बताया है कि उन्होंने अपनी इनकम और सेविंग से कई जगह इन्वेस्टमेंट किया है साथ ही बैंक से लोन भी लिया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता रिटायर्ड हैं और उन्हें पेंशन के रूप में हर महीने एक लाख रुपये मिलते हैं।

Tags:    

Similar News