फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया ये चैलेंज….

Update: 2020-04-11 07:26 GMT

मुंबई 11 अप्रैल 2020 अमिताभ बच्चन सोशल मीड‍िया आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. ट्व‍िटर पर उनकी सक्र‍ियता सबसे ज्यादा है. अमिताभ अक्सर अपनी कविताएं और तस्वीरें ट्वीट करते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने दिग्गज कलाकारों के साथ एक थ्रोबैक फोटो साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से इन स्टार्स को पहचानने का चैलेंज भी दिया है.

इस फोटो में अमिताभ के साथ बॉलीवुड और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के जाने-पहचाने नाम मौजूद हैं. यह तस्वीर कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेड‍ियम में हुए एक मैच के दौरान की है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा- ‘बातें प्रतिदिन इन कठ‍िन परिस्थ‍ित‍ियों की होती हैं, निरंतर सोचा कुछ पुरानी यादें ताजा कर दें. बैठे बैठे अपने घर!’ ट्वीट के आख‍िर में उन्होंने फैंस से इस फोटो में मौजूद कलाकारों के नाम बताने का चैलेंज दिया. खैर, हम ही आपको इनके नाम बता देते हैं. इस फोटो में अमिताभ के अलावा जीतेंद्र, दिलीप कुमार, अनिल चोपड़ा, जॉनी वॉकर, अन‍िल चटर्जी, रबी घोष और प्रेम चोपड़ा हैं.

अमिताभ द्वारा ये फोटो शेयर करने के बाद फैंस के जवाब भी आने शुरू हो गए. फैंस ने फोटो में मौजूद कई लोगों को तो पहचाना ही, साथ ही इस मैच की दूसरी फोटोज भी शेयर की. एक फैन ने क्रिकेट बैट पकड़े अमिताभ की फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्या है 1979 की है. एक और यूजर ने अमिताभ के अलावा विनोद खन्ना की फोटो भी शेयर कर पूछा- ये एक ही वक्त का है ना? एक यूजर ने तो बैट‍िंग करते हुए अमिताभ की फोटो भी शेयर की है.

अमिताभ अपने फैंस से हमेशा सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. इस लॉकडाउन में भी वे अपने पोस्ट के जरिए फैंस का मनोरंजन भी करते रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने लोगों से घर पर रहने की अपील भी की है. उन्होंने वर्क फ्रॉम होम पर भी अपनी राय साझा की थी. उन्होंने लिखा था- कोरोना ने हमें घर से काम करना भी स‍िखा दिया.

Similar News