राजधानी में कारोबारी का अपहरण ! ….फैक्ट्री से निकले कारोबारी का कल शाम से अचानक गायब…. विधानसभा इलाके में मिली कारोबारी की लावारिस कार….CCTV में कार के साथ कुछ लोग हुए कैद

Update: 2020-01-09 09:28 GMT

रायपुर 9 जनवरी 2020 । राजधानी से एक बड़ी खबर आ रही है। रायपुर के प्रतिष्ठित कारोबारी प्रवीण सोमानी लापता हो गये हैं। परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है, लिहाजा पुलिस भी सकते में आ गयी है। जानकारी के मुताबिक कल से ही कारोबारी का पता नहीं चल पा रहा है। इधर थाने में सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ढूंढने के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी है। सिलतरा इलाके में सोमानी पोसेसर कंपनी की फैक्टरी है।

जानकारी के मुताबिक रात से ही कारोबारी प्रवीण का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। देर शाम वो फैक्टरी से घर जाने के लिए निकले थे, जिसके बाद से उनका पता नहीं चल पा रहा है। इधर उनकी कार रहस्यमयी तरीके से लवारिश हालत में सड्डू इलाके से मिली है। जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी में 2 लोग कार को सड़क के किनारे पार्क करते और फिर वहां भाग जाते दिखे हैं।

इधर पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। मामला अपहरण का है या फिर लापता होने का… इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। आपको बता दें कि सोमानी प्रोसेसर कंपनी के प्रवीण सोमानी मालिक हैं। पुलिस राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में मामले की जांच मे जुटी है। सीसीटीवी का भी सहारा लिया जा रहा है, ताकि इस मामले में अलग-अलग बिंदूओं को जोड़ सके। जानकारी के मुताबिक भवंस स्कूल के पास कारोबारी की रेंज रोवर कार मिली है। कार पार्क करने के बाद होंडा सिटी कार से दोनों संदिग्ध भागते हुए भी नजर आये हैं।

Tags:    

Similar News