Bilaspur News: निर्माण कार्यां का जायजा लेने कलेक्टर अवनीश शरण निकले शहर में, अफसरों को टाईम पीरियड में काम पूरा करने दिए आदेश

Bilaspur News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव के जल्द ही बिलासपुर प्रवास की योजना बन रही है। बिलासपुर प्रवास के दौरान सीएम विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। सीएम हाउस से मिले संदेश के बाद कलेक्टर अवनीश शरण निगम आयुक्त अमित कुमार को लेकर सुबह ही निर्माण कार्यों का जायजा लेने निकल पड़े। कलेक्टर ने एक सप्ताह के भीतर बचे फिनिशिंग कार्य पूरा करने कहा है।

Update: 2024-10-08 14:08 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। कलेक्टर अवनीश शरण ने स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत बिलासपुर शहर में निर्माणाधीन विभिन्न कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने एक सप्ताह में बचे फिनिशिंग कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के बहुत जल्द इन निर्माण कार्यों के लोकार्पण समारोह में आने की संभावना है। निगम आयुक्त अमित कुमार भी दौरे में साथ थे।

कलेक्टर ने आज सवेरे सिटी कोतवाली के समीप मल्टी लेवल पार्किंग, दयालबंद में मिनी स्टेडियम एवं संजय तरण पुष्कर में स्पोर्टस कॉम्पलेक्स का निरीक्षण किया। मल्टी लेवल पार्किंग में ग्राउण्ड फ्लोर पर 46 दुकान और तीन मंजिला पार्किग 270 चार पहिया वाहन एवं 200 मोटर बाईक के पार्किंग की व्यवस्था है। स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत 25 करोड़ 17 लाख की लागत से इसका निर्माण किया गया है। दयालबंद स्थित मिनी स्टेडियम में आउटडोर एवं इण्डोर दोनों तरह के स्पोर्टस की सुविधा है। लगभग 22 करोड़ की लागत से निर्मित इस स्टेडियम में क्रिकेट, बेडमिन्टन, टेबल टेनिस, स्नूकर, स्क्वेश और जिम की सुविधा मिलेगी। इसी तरह संजय तरण पुष्कर में 12 करोड़ की लागत से स्पोर्टस कम्पलेक्स तैयार किया गया है। उन्होंने स्मार्ट सिटी और डीएमएफ से निर्मित मिनोचा कॉलोनी सड़क एवं संकरी सड़क का भी निरीक्षण किया।

Tags:    

Similar News