Video : CG Burning Complex कोरबा के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, 3 की मौत देखिए जान बचाने के लिए किस तरह कूदे लोग

Update: 2023-06-19 11:05 GMT

कोरबा। कोरबा के एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में सोमवार को भीषण आग लग गई। इसमें अब तक तीन लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। कई लोग बेहोश हो गए हैं. आगजनी के कारण काम्प्लेक्स में फंसे लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। अंदर अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें फायर ब्रिगेड और होम गार्ड के जवान निकालने में लगे हुए हैं। आग लगने की वजह का फिलहाल पता नहीं चला है। आग के बढ़ते तांडव को देखते हुए जिले के कलेक्टर व एसपी भी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में अमले के साथ जुटे हुए हैं।

कोरबा ट्रांसपोर्ट नगर में कमर्शियल कॉम्प्लेक्स है। इस कांप्लेक्स में प्रेस ट्रस्ट भवन, बैंक, इलेक्ट्रॉनिक दुकान, स्टेशनरी, एलआईसी दफ्तर, कपड़े की दुकानें भी हैं। आज दोपहर कॉम्प्लेक्स में आग लग गई। आग लगातार फैलते हुए ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई। इस कारण आग में फंसे लोगों ने खुद को बचाने के लिए खिड़की से ऊपरी मंजिल से नीचे कूद कर अपनी जान बचाई। मौका ए वारदात पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है। कांप्लेक्स की 10 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई है।

वहीं भीषण आग की खबर मिलते ही जिले के कलेक्टर संजीव झा व एसपी उदय किरण भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने जिले के सारे औद्योगिक प्रतिष्ठानों के फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलवा लिया है। साथ ही होमगार्ड के जवान भी आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं। कॉम्प्लेक्स के ऊपरी मंजिल में आग में कई लोग फंसे हुए हैं। कुछ लोग अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से भी नीचे कूद पड़े हैं जबकि अंदर फंसे बाकी लोगों को रेस्क्यू कर निकाला जा रहा है।

Tags:    

Similar News