Bhabhi ji Ghar Par Hai की अंगूरी भाभी 19 साल बाद हुई पति से अलग, जानिए एक्ट्रेस की शादी टूटने की वजह...

Update: 2023-03-10 07:32 GMT

Full View

Shubhangi Atre Divorce: मुंबई I टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर है कि । भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का रिश्ता अपने पति से टूट गया है। शुभांगी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने 19 साल पहले पीयूष पूरी से शादी की थी। अब वो अपने पति पीयूष पूरी से अलग हो गई हैं।

दोनों लगभग एक साल से साथ नहीं रह रहे थे और कहा जा रहा है कि अब दोनों में सुलह होने की संभावना भी काफी कम है। शुभांगी और पीयूष की एक बेटी भी है। दोनों ने साल 2003 में शादी की थी। बता दें कि शुभांगी के पति पीयूष डिजिटल मार्केटिंग फील्ड में काम करते हैं। दोनों की शादी इंदौर में हुई थी।

शुभांगी अत्रे के तलाक की वजह आई सामने

एक इंटरव्यू में शुभांगी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि लगभग एक साल हो गया है। हम साथ नहीं रह रहे हैं। पीयूष और मैंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव होती है। हालांकि हमें ये एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते और इसलिए दोनों ने एक-दूसरे को स्पेस देने और अपने व्यक्तिगत जीवन और करियर पर ध्यान देने का फैसला लिया। शुभांगी के लिए इस फैसले तक पहुंचना आसान नहीं था।

शुभांगी ने कहा- मुश्किल भरा समय

शुभांगी ने कहा 'ये अभी भी मुश्किल है। मेरा परिवार मेरी हाईएस्ट प्रायोरिटी है और हम सभी चाहते हैं कि हमारा परिवार हमारे आसपास हो। लेकिन कुछ नुकसान मरम्मत से परे हैं। जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है, तो यह आपको मेंटली और फिजिकली प्रभावित करता है।' शुभांगी और पीयूष ने ये तय किया है कि उनकी 18 साल की बेटी आशी के लिए दोनों आपस में कोई रंजिश नहीं रखेंगे। क्योंकि उसे माता-पिता दोनों का प्यार मिलना चाहिए। वो अपनी मां के साथ रहती है और उसके पापा उसे हर रविवार मिलने आते हैं।

Tags:    

Similar News