बड़ी खबर : …बिना आधार कार्ड के नहीं मिलेगी शराब…. होम डिलीवरी के लिए आधार कार्ड से प्रोसेस करना होगा जरूरी… अब राजधानी रायपुर और कोरबा में भी …..

Update: 2020-05-08 08:49 GMT

रायपुर 8 मई 2020। छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी शुरू हो गयी है। ग्रीन जोन में होम डिलीवरी की शुरुआत के बाद अब छत्तीसगढ़ सरकार ने रेड जोन रायपुर और आरेंज जोन कोरबा में भी शराब आनलाइन मंगा सकेंगे। http://csmcl.in/register/ की वेबसाइट में इसकी सूचना लगातार प्रसारित हो रही है कि 8 मई से सुबह 8 बजे से आनलाइन आर्डर रायपुर और कोरबा के लोग भी शराब की कर सकते हैं।

जानिये शराब की होम डिलीवरी के बदले कितना देगा होगा एक्स्ट्रा चार्ज….कैसे देंगे आप घर बैठे शराब का आर्डर… गुगल प्ले स्टोर से आपको…. पढ़िये ये पूरी खबर

हालांकि होम डिलीवरी की शर्त ये है कि बिना आधार कार्ड के शराब की होम डिलीवरी सेवा उपलब्ध नहीं होगी। घर शराब लेकर पहुंचने वाला डिलीवरी ब्वाय पहले आपका आधार देखेगा और फिर सही पाये जाने पर ही आपको शराब की बोतल थमायेगा। दरअसल छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कार्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से जो होम डिलीवरी पोर्टल बनाया है, उसमें भी ग्राहक रजिस्ट्रेशन के लिए आधार कार्ड की अनिवार्यता कर दी गयी है।

आधार कार्ड को दर्ज करने के बाद ही होम डिलीवरी की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी। आधार कार्ड में दर्ज नाम के अनुरूप ही नाम दर्ज करना होगा, आधार कार्ड नंबर और जन्मतिथि को पूरा अंकित कर ही प्रोसेस आगे बढ़ेगा और होम डिलीवरी आपको आपको उपलब्ध हो पायेगी।

Tags:    

Similar News