बिग ब्रेकिंग : 25 IAS अफसरों को दिया गया 28 जिलों का प्रभार…. ACS, 3 प्रिंसिपल सिकरेट्री, 12 सचिव सहित 9 विशेष सचिवों को भी मिली जिम्मेदारी…देखिये लिस्ट

Update: 2020-12-24 06:34 GMT

रायपुर 24 दिसंबर 2020। राज्य सरकार ने प्रदेश के ACS और सचिव स्तर के अधिकारियों को जिलों का प्रभार दिया है। 25 अफसरों को जिम्मेदारी दी गयी है। ACS रेणुजी पिल्ले को धमतरी, प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ को सरगुजा और बलरामपुर, जबकि गौरव द्विवेदी को बिलासपुर और मनिंदर कौर द्विवेदी को महासमुंद का प्रभारी बनाया गया है।

सचिव एम गीता बेमेतरा और कबीरधाम, सोनमणि बोरा को बस्तर, डीडी सिंह को बलौदाबाजार, रीता शांडिल्य को मुंगेली, परदेशी सिद्धार्थ कोमल को दुर्ग, अविनाश चंपावत को दंतेवाड़ा, निरंजन दास को रायगढ़, प्रसन्ना आर को राजनांदगांव, उमेश अग्रवाल को बालोद, अन्बलगन पी को कोरबा, अलरमेलमंगई डी को रायपुर, धनंजय देवांगन को जांजगीर-चांपा की जिम्मेदारी दी गयी है।

वहीं विशेष सचिव एस प्रकाश को कोरिया, अंकित आनंद को कांकेर, संचालक पी दयानंद को सूरजपुर, विशेष सचिव सीआर प्रसन्ना, हिमशेखर गुप्ता को गरियाबंद, कैसर अब्दुल हक को जीपीएम, नीरज कुमार बंसोड सुकमा, प्रियंका शुक्ला को नारायणपुर कोंडागांव, तंबोली अय्याज फकीर भाई को बीजापुर का प्रभारी बनाया गया है।

Tags:    

Similar News