BIG BOSS OTT: मां को देखते ही अभिनेत्री शमिता शेट्टी के आँखो में आये आंसू , पूछी जीजू राज कुंद्रा का हाल….देखें इमोशनल वीडियो

Update: 2021-09-17 00:40 GMT

मुंबई 17 सितम्बर 2021I बिग बॉस ओटीटी में रीसेंटली कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके घरवाले पहुंचे थे। शमिता शेट्टी से मिलने उनकी मां सुनंदा शेट्टी आई थीं। शमिता की मां सुनंदा भी उनसे मिलने पहुंची थीं। शमिता और उनकी मां की मुलाकात का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शमिता अपनी मां से बहन शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के बारे में पूछती नजर आती हैं। शमिता और उनकी मां का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है। इसमें सुनंदा शेट्टी राकेश बापट की तारीफ करती दिखाई दी थीं।
मां की आंखों में भी आए आंसू……………….
बिग बॉस में हर बार घरवालों को फैमिली से मिलने का मौका मिलता है। इस स्पेशल मौके पर कंटेस्टेंट्स के करीबी उनसे मिलने आते हैं। इस बार भी ऐसा हुआ। शमिता शेट्टी से मिलने उनकी मां आईं तो शमिता काफी इमोशनल हो गईं और रो पड़ीं। कोरोना की वजह से दोनों के बीच ग्लास था। शमिता को रोते देख उनकी मां उनको चुप कराती हैं। इस दौरान उनकी मां की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं। शमिता सबसे पहले अपनी मां से बहन शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के बारे में पूछती हैं। शमिता कहती हैं, वह और जीजू कैसे हैं। इस पर उनकी मां जवाब देती हैं। सब ठीक हैं। बाहर की दुनिया में सब अच्छा है।


घर पर हैं तीन स्ट्रॉन्ग महिलाएं…………..
शमिता की मां उन्हें बताती हैं कि शिल्पा उन्हें बहुत याद करती हैं। उन्होंने बताया कि शिल्पा अपनी जिंदगी में वयस्त हैं। शमिता की मां उनको घर का स्ट्रॉन्ग सदस्य बताती हैं और कहती हैं कि उनकी फैमिली को उन पर गर्व है। सुनंदा शमिता से बोलती हैं, तुम स्ट्रॉन्ग हो, मैं स्ट्रॉन्ग हूं हमारे घर में तीन स्ट्रॉन्ग औरते हैं। शमिता का ये वीडियो उनके फैन पेज पर है।
फैमिली में चल रहीं प्रॉब्लम्स…………..
बता दें कि शमिता जब बिग बॉस ओटीटी में आईं तो उनके बहनोई राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस में फंस चुके थे। शमिता ने बताया था कि उनके परिवार में प्रॉब्लम्स चल रही हैं लेकिन वह बिग बॉस को कमिट कर चुकी थीं, इसलिए शो पर आईं।

Similar News