प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से इंस्टाग्राम एकाउंट किया डिएक्टिवेट!…. जानिए

Update: 2020-05-19 07:14 GMT

मुंबई 19 मई 2020। आंख मारने वाले वीडियो के सामने आने के बाद से ही प्रिया प्रकाश काफी चर्चा में आ गई थीं। अब प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर उनकी स्टाइलिश तस्वीरें से अपने फैंस को दिवाना बनाती हैं। इसी बीच प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हो सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर के 72 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे। यूं तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट डिएक्टिवेट करने का कोई खास कारण नहीं बताया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर ने ट्रोल्स से परेशान होकर यह कदम उठाया है और सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बारे में सोचा है।

भले ही प्रिया प्रकाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिएक्टिवेट कर लिया है। लेकिन वह लगातार टिकटॉक वीडियो बना रही हैं. वह टिकटॉक पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं। वह टिक टॉक पर डांस, लिप सिंक और टिक टॉक स्टार्स के साथ काफी वीडियो पोस्ट कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को स्क्रीन टाइम ब्रेक की जरूरत थी. इससे इतर यह भी माना जा रहा है कि कुछ समय बाद एक्प्रेशन क्वीन वापस इंस्टाग्राम पर लौट सकती हैं. विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम को तो अलविदा कह दिया है, लेकिन वह टिकटॉक पर अकसर एक्टिव रहती हैं.

Tags:    

Similar News