सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे बनाना चाहती हैं इस सीरियल का सीक्वल…..

Update: 2020-07-18 16:42 GMT

मुंबई 18 जुलाई 2020. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था। भले ही सुशांत से उनका ब्रेकअप हो गया था, लेकिन अभी भी उनके दिल में सुशांत के लिए खास जगह थी। बता दें कि अंकिता और सुशांत शो पवित्र रिश्ता से काफी पॉप्युलर हुए थे। इसी शो की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया। अब खबर आ रही है कि अंकिता ने इस शो के सीक्वल के लिए एकता कपूर से बात की है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता ने एकता से पवित्र रिश्ता के सीक्वल के बारे में बात की है। यह शो सुशांत के काफी करीब था। अंकिता और एकता इस शो के सीक्वल के जरिए सुशांत को श्रद्धांजलि देना चाहती हैं।

खबर यह भी है कि एकता को अंकिता का आइडिया पसंद आया है।

हाल ही में एकता कपूर ने सुशांत की याद में एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस का ऐलान किया है। इस फंड का नाम सुशांत के सीरियल पवित्र रिश्ता के नाम पर रखा गया है। इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाना है।

एकता ने इस फंड के बारे में कहा, पिछले 10 सालों में समय काफी बदल चुका है। आज हर चीज का बहुत ज्यादा प्रेशर रहता है। इस पैन्डेमिक की वजह से हम लोग घरों के अंदर स‍िमट कर रह गए हैं। हमें बहुत तनाव का सामना करना पड़ रहा है। काम, घर और जॉब चले जाने की वजह से हमारा स्ट्रेस लेवल बढ़ रहा है। इस वजह से हमारा मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है। पव‍ित्र रिश्ता फंड का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी’।

Tags:    

Similar News