आदित्य नारायण ने शादी से पहले नेहा कक्कड़ को पहनाई शगुन की चुन्नी…. दोनों रचाने वाले हैं शादी!

Update: 2020-02-01 14:13 GMT

मुंबई 1 फरवरी 2020। पिछले कुछ समय से शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। अब आने वाले एपिसोड में आप आप नेहा और आदित्य को रोमांटिक डांस करता देखेंगे। दरअसल,इस वीकेंड कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए आएंगे। इस दौरान नेहा और आदित्य की बैचलर पार्टी भी शो में होगी। इस पार्टी के दौरान आदित्य और नेहा ने रोमांटिक डांस भी करेंगे जिसके देखकर दर्शक भी उनके फैन हो जाएंगे। वहीं आदित्य ने नेहा को शगुन की चुन्नी भी पहनाई।

वैसे शो में चल रहे प्लॉट के बाद से दोनों के रियल लाइफ रिलेशन को लेकर भी खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों सच में एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और शादी करना चाहते हैं। वैसे तो दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन कुछ दिनों पहले आदित्य के पापा उदित नारायण ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है। नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।

View this post on Instagram

 

All Smiles #JudgeSahiba ❤️? @nehakakkar . . ____________ #indianidol #HimeshReshammiya #IndianIdol2019 #rohitshyamraut #jannabidas #ridhamkalyan #shahzanmujeeb #sunnyhindustani #adrizghosh #NehaKakkar #RealHimesh #VishalDadlani #AdityaNarayan #adityanarayanofficial #IndianIdol11 #IndianIdol10

A post shared by Indian Idol 11 (@teamindianidol) on

Tags:    

Similar News