हॉट एक्ट्रेस नुसरत करेंगी शादी, मां ने कहा- हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई

Update: 2020-05-18 11:35 GMT

मुंबई 18 मई 2020। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन, परिवार संग कैसे बिता रही हैं, फैन्स को इसका अपडेट दे रही हैं। सोशल मीडिया पर भी नुसरत को कई बार ट्रोल किया जा चुका है, उनके बोल्ड अंदाज के लिए और अपीलिंग कपड़ों के लिए। हाल ही में नुसरत भरूचा ने शादी और डेटिंग को लेकर बातचीत की, साथ ही उनकी मम्मी ने कंफर्म किया कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं।

नुसरत बताती हैं कि मैं एक चीज बहुत साफ रखती आई हूं, जब भी मैं मम्मी-पापा से अपने ब्वॉयफ्रेंड को मिलवाती हूं तो पहले ही उन्हें बता देती हूं। उनसे कहती हूं कि आज के समय में यह मेरा ब्वॉयफ्रेंड है, अगर रिलेशनशिप सफल होता है तो हम शादी का सोच सकते हैं। और अगर सफल नहीं होता है तो आप लोगों को समझना पड़ेगा कि यह आज मेरी जर्नी में मेरा पार्टनर है शायद कल न भी मौजूद हो, जो कि ठीक है।

नुसरत की मम्मी कहती है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। उन्होंने कहा कि हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई है। वह जल्द ही शादी करने वाली है। हम उसे शादी के लिए मनाएंगे। हम पहले ही उसको काफी समय दे चुके हैं और अब हम उसे और नहीं दे सकते।

आपको बता दें कि नुसरत ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसने 142 करोड़ की कमाई की थी। नुसरत भरूचा की यह दूसरी हिट फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी।

Tags:    

Similar News