ABP न्यूज के पत्रकार की मिली लाश, हत्या की आशंका…..दो दिन पहले ही ADG को पत्र लिखकर- खुद की जान को बताया था खतरा

Update: 2021-06-14 02:35 GMT

लखनऊ 14 जून 2021। एबीपी न्यूज के रिपोर्टर की लाश मिली है। जिस हालत में लाश मिली है, उसमें हत्या की आशंका दिख रही है। परिजनों ने भी पत्रकार की हत्या का आरोप लगाया है। सुलभ श्रीवास्तव की मौत के मामले में उनकी पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है. सुलभ की पत्नी ने बताया कि उनके पति के पीछे शराब माफिया पड़े हुए थे. पत्नी रेणुका ने आगे कहा कि उनके पति ने अपनी सुरक्षा के लिए गनर की मांग भी की थी.

दो दिन पहले ही पत्रकार शुलभ श्रीवास्तव ने भी खुद की हत्या की आशंका जतायी थी, उन्होंने प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखकर शराब माफियाओं के हाथों हत्या का अंदेशा जताया था. उन्होंने पत्र लिखकर कहा था कि शराब माफियाओं से उनकी जान को खतरा है. इस पत्र के भेजने के 48 घंटे बाद ही उनकी लाश एक ईट भट्ठे के पास मिली है। आरोप है कि शराब माफियाओं ने पत्रकार की हत्या करा दी। हालांकि सड़क हादसे को मौत की वजह बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कटरा इलाके में उनकी बाइक के साथ हादसा हुआ है. बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन थी. जिस वजह से बाइक पलटने की आशंका जताई जा रही है. सुलभ के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. ये हादसा उस वक्त हुआ जब सुलभ क्राइम ब्रांच द्वारा अपराधियों को पकड़े जाने की खबर की कवरेज कर घर लौट रहे थे. गंभीर रूप से घायल हुए सुलभ को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हादसा बीती रात करीब साढ़े 9 बजे हुए.

सुलभ हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव प्रतापगढ़ में थाना कोतवाली नगर के स्टेशन रोड स्थित सदरपुर पश्चिमी के रहने वाले थे और एबीपी न्यूज के लिए रिपोर्टर थे।

Tags:    

Similar News