55 साल के अधेड़ ने 13 साल की बच्ची से की शादी, पांच दिनों तक करता रहा बलात्कार…. परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Update: 2020-07-20 15:02 GMT

कोरबा 20 जुलाई 2020। पुलिस ने 55 साल के एक अंधेड़ को नाबालिग से शादी और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 13 साल की नाबालिग को झांसे में लेकर उससे शादी की और फिर पांच दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

घटना कोरबा बालको नगर थाना के बेलगढ़ की है। आरोपी का नाम विष्णुदास महंत (55 वर्ष) है जो बालको बेलगढ़ी बस्ती के उड़िया मोहल्ले का रहने वाला है। आरोपी ने 13 साल की नाबालिग को अपने झांसे में लिया और 9 जुलाई को सर्वमंगला मंदिर में ले जाकर उसके साथ शादी कर ली। आरोपी को बच्ची के नाबालिग होने की बात पता होने के बावजूद भी उसे अपने घर ले गया और उसके साथ पांच दिनों तक दुष्कर्म करता रहा।

जब इस बात की जानकारी बच्ची के परिजनों को लगी तो उन्होंने आरोपी को काफी समझाया। इसके बाद भी आरोपी नहीं माना, जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी। परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी विष्णुदास के खिलाफ 376 एवं 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News