10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा : शिक्षा मंत्री के ट्वीट पर परीक्षार्थियों ने किया इस तरह रिप्लाई… परीक्षा को लेकर छात्रों ने शिक्षा मंत्री से ये की है डिमांड… देखिये

नयी दिल्ली 27 दिसंबर 2020। सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा की तारीखों का ऐलान 31 दिसंबर को शिक्षा मंत्री करेंगे। कल ही शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हालांकि उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि इस बार जनवरी-फरवरी में बोर्ड की परीक्षाएं नहीं होगी। अब शिक्षा मंत्री के परीक्षा की डेटशीट के ऐलान के मद्देनजर उन्हें कई छात्रों ने ट्वी किया है। छात्रों ने अलग-अलग वजहों को बताकर परीक्षाओं को कुछ दिन के लिए और स्थगित करने की मांग की है। उनके ट्वीट पर बड़ी संख्‍या में छात्रों ने रिप्‍लाई करना शुरू कर दिया है और मांग उठाई है कि परीक्षाएं जुलाई से पहले न कराई जाएं. छात्रों का कहना है कि कोरोना के चलते उन्‍हें तैयारी के लिए पर्याप्‍त समय नहीं मिला है.

ब्रेकिंग : 10वीं-12वीं के बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर…. 31 दिसंबर को शिक्षा मंत्री करेंगे परीक्षा की तारीखों का ऐलान… ट्वीट कर दी जानकारी ..

ट्विटर पर छात्रों ने शिक्षामंत्री को टैग कर कहा है कि परीक्षाएं स्‍थगित की जानी चाहिए. कुछ छात्रों ने परीक्षाएं अप्रैल-मई तक स्थगित करने के लिए कहा है, जबकि अन्य ने कहा है कि अभी उनका पाठ्यक्रम ही पूरा होना बाकी है. छात्र जुलाई 2021 या उसके बाद परीक्षा आयोजित कराना चाह रहे हैं ताकि परीक्षा की तैयारी के लिए और समय मिल सके.

Spread the love