ब्रेकिंग : 10वीं-12वीं के बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर…. 31 दिसंबर को शिक्षा मंत्री करेंगे परीक्षा की तारीखों का ऐलान… ट्वीट कर दी जानकारी ..

नयी दिल्ली 26 दिसंबर 2020। 10वीं-12वीं बोर्ड के परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर है। परीक्षा को लेकर चला आ रहा सस्पेंस 31 दिसंबर को खत्म हो जायेगा। खुद शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक परीक्षा की तारीखों का ऐलान करेंगे। ये जानकारी खुद शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर दी है। उन्‍होंने अपने ट्विटर पर बताया है कि बोर्ड की परीक्षा को लेकर चला आ रहा संशय अब 31 दिसंबर को खत्‍म होगा। cbse बोर्ड परीक्षा की तिथियों का एलान 31 दिसंबर की शाम को अपने लाइव प्रोग्राम में करेंगे।

इससे पहले शिक्षा मंत्री ने 22 दिसंबर को अपने लाइव शो में स्पष्ट कर चुके हैं कि बोर्ड की परीक्षा जनवरी-फरवरी में संभव नहीं है, ऐसे में माना जा रहा है कि मार्च आखिर या फिर अप्रैल के फर्स्ट वीक में परीक्षा की तारीख तय हो सकती है।

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से बोर्ड परीक्षा की तारीखों पर सस्पेंस बना हुआ था, हालांकि पिछले लाइव में शिक्षा मंत्री ने स्पष्ट कर दिया था कि बोर्ड परीक्षाएं होगी। हालांकि तारीख को लेकर उन्होंने ये जरूर कहा था कि जनवरी-फरवरी में परीक्षा कराना संभव नहीं हो पायेगा। अब खुद तारीखों पर सस्पेंस को शिक्षा मंत्री खत्म करने वाले हैं।

Spread the love