Jhanak 22 April 2024: मॉडल से फिल्मी हसीना बनेगी झनक, अब दिखाएगी सृष्टि को उसकी औकात...
सीरियल "झनक" के एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूमी और मिमी एक बड़ी कार को घर आते हुए देखते हैं। झनक को उसका बैग मिल जाता है। तनुजा पूछती है कि तुम कहाँ जा रहे हो। अनिरुद्ध पूछता है कि क्या मुझे फिर से समझाने की ज़रूरत है। अंजना झनक से खाना खाने के लिए कहती है।
अनिरुद्ध का कहना है कि मैं उसे यहां छोड़ने के लिए नहीं लाया, वह मेरी जिम्मेदारी है। रूमी और मिमी कहते हैं कि यह आदित्य कपूर है, हम जाएंगे और ऑटोग्राफ लेंगे। रूमी का कहना है कि वह यहां हमारी नौकरानी के लिए आया है। मिमी कहती है कि झनक उसके साथ जाएगी। अंजना झनक का बचाव करती हैं।
बिपाशा का कहना है कि आप अपनी गलतियों की वजह से ताने सुनते हैं। अंजना का कहना है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा। झनक कहती है रहने दो, वे नहीं समझेंगे, मैं नहीं चाहूंगी कि तुम उनसे डांट खाओ। शुभ ने झनक को चेतावनी दी।
झनक कहती है कि मैं हमेशा यहां से जाने की कोशिश करती हूं। रूमी का कहना है कि आदित्य को नहीं पता कि वह एक नौकरानी के साथ अभिनय करने जा रहे हैं, इसलिए दुखी होकर वह एक नौकरानी के साथ शूटिंग करने आए हैं।
रूमी और मिमी अनिरुद्ध और झनक के बारे में बात करते हैं। अनिरुद्ध कहता है कि कार आ गई है, झनक, तुम्हें जाना चाहिए। झनक कहती है मैं तैयार हूं। वह उससे नाश्ता करने के लिए कहता है। झनक कहती है मुझे भूख नहीं है।
झनक आदित्य कपूर आए हैं, वह तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं। बिपाशा पूछती है कि वह कहां है। मिमी कहती है कि वह बाहर है, वह नहीं जानता कि उसे इस घर की नौकरानी के साथ काम करना है। अनिरुद्ध पूछता है कि क्या तुम्हें बात करने की तमीज नहीं है। मिमी का कहना है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा।
अनिरुद्ध झनक को आने के लिए कहता है। अंजना झनक को आशीर्वाद देती है। तनुजा ने शुभ से आंखें बंद करने और चीजों को होने देने, अनिरुद्ध की शादी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। अनिरुद्ध कहता है कि मेरा ऑफिस है, मैं नहीं आ सकता, झनक का ख्याल रखना।
आदित्य उससे हाथ मिलाता है और मुस्कुराता है। वह कहता है कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो। वह उसे धन्यवाद देती है। अनिरुद्ध देखता है। बिपाशा कहती हैं कि हम आदित्य का ऑटोग्राफ लेंगे, वह एक सुपरस्टार हैं, मैं उनकी प्रशंसक हूं, हमें उन्हें आमंत्रित करना चाहिए, लेकिन वह एक व्यस्त व्यक्ति हैं।
आदित्य पूछते हैं कि आप सब कौन हैं? मिमी कहती है कि यह हमारा घर है, आप जब भी खाली हों तो आ सकते हैं। झनक कहती है कि मैं आदित्य का इंतजार करूंगी, वह मेरा सीनियर है। अनिरुद्ध पूछता है क्यों, क्या तुम्हें अजीब लग रहा है।