Begin typing your search above and press return to search.

संजय मांजरेकर ने बताया, कैसे हार्दिक के गेंदबाजी ना करने से मुंबई को है काफी नुकसान

संजय मांजरेकर ने बताया, कैसे हार्दिक के गेंदबाजी ना करने से मुंबई को है काफी नुकसान
X
By NPG News

मुंबई 13 अप्रेल 2021। इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) का 2021 सीजन जारी है। जिसके पहले मैच में ही मुंबई के मैच विनर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जब गेंदबाजी नहीं करने आए तो चारों तरफ फैंस हार्दिक के गेंदबाजी करने को सवाल उठाने लगे। इस तरह धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक के मुंबई टीम में गेंदबाजी ना करने से क्या फर्क पड़ता है। मांजरेकर ने कहा, “निश्चिततौर पर अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं तो मुंबई को नुकसान होने वाला है। क्योंकि मुंबई अपने मैच चेन्नई के विकेट पर खेल रही है। जहां पर हार्दिक पांड्या की पेस काफी मददगार साबित हो सकती है। ऐसे में जिस दिन ट्रेंट बोल्ट या जसप्रीत बुमराह में से कोई एक गेंदबाज नहीं चलता है तो हार्दिक एक अच्छा बैकअप प्रदान कर सकते हैं।”

IND vs AUS: हार्दिक पंड्या ने एक साल बाद पहली बार गेंदबाजी संभाली - Hardik Pandya bowls for first time in over a year tspo - AajTak
मांजरेकर ने आगे कहा, “मुंबई की स्पिन गेंदबाजी में भी राहुल चाहर, जयंत यादव, और कृणाल पांड्या ज्यादातर नजर आते हैं। ऐसे में अगर किसी दिन स्पिन गेंदबाजों को भी मार पड़ती है तो उनके भी कोटे के चार ओवर हार्दिक पूरे कर सकते हैं। इसलिए हार्दिक की गेंदबाजी चेन्नई की पिच पर मुंबई को जरूर खलने वाली है।”वहीं मुंबई की बात करें तो उनके नाम के बेहद ही अजीब संयोग है। अक्सर वो आईपीएल के टूर्नामेंट का पहला मैच हार जाती है। जिसके बाद आईपीएल टाइटल पर कब्ज़ा कर लेती है। इस तरह मुंबई जैसी चैम्पियन टीम के इस संयोग के बारे में मांजरेकर ने आगे कहा, “मुंबई जैसी चैम्पियन टीम अगर हारती है तो ड्रेसिंग रूम में पार्टी करती होगी। यही उनकी खासियत है कि लूजिंग स्टार्ट के बाद उनके ड्रेसिंग रूम में जश्न होता होगा कि चलो अब चैंपियनशिप जीतते हैं।”

Next Story