Begin typing your search above and press return to search.

249 रुपये वाला प्लान: ग्राहकों को Airtel, Jio और Vi दे रहे यह खास बेनिफिट... इंटरनेट, SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित बहुत कुछ, जानिए

249 रुपये वाला प्लान: ग्राहकों को Airtel, Jio और Vi  दे रहे यह खास बेनिफिट... इंटरनेट, SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित बहुत कुछ, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 नवम्बर 2021। टेलिकॉम इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है। सभी कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर कर रही हैं और इनमें कुछ प्लान ऐसे हैं, जिन्हें सभी कंपनियां ऑफर कर रही हैं। ऐसा ही एक प्लान है जो 249 रुपये की कीमत में आता है। इस प्लान को एयरटेल (Airtel) के अलावा रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) भी ऑफर कर रहे हैं। खास बात यह है कि एयरटेल इस प्लान में यूजर्स को बोनस डेटा के साथ शानदार अडिशनल बेनिफिट्स भी दे रहा है। आइए जानते हैं डीटेल।

एयरटेल के 249 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 1.5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि इस प्लान में आपको रोज 500MB एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलता है। इस तरह कंपनी का यह डेली 2जीबी डेटा बेनिफिट देता है। हर दिन 100 फ्री SMS वाले इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 डे फ्री ट्रायल शामिल है।

रिलायंस जियो का 249 वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में जियो डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी दे रहा है। कंपनी के इस प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में कंपनी कुछ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

वोडाफोन-आइडिया का 249 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कंपनी हर दिन 1.5डजीबी डेटा दे रही है। 28 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस भी देती है। वोडाफोन का यह प्लान बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर जैसे बेनिफिट्स से भी लैस है।

Next Story